ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता ने बैलट पेपर का किया समर्थन, बीजेपी प्रवक्‍ता बोले- राहुल गांधी बैलगाड़ी से संसद क्‍यों नहीं आते?

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, "आप कह रहे थे कि ईवीएम हट जाए। मैं पूछता हूं कि राहुल बैलगाड़ी पर संसद क्यों नहीं आते? फोन क्यों इस्तेमाल करते हैं। ट्वीट क्यों करते हैं?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो सोर्स- पीटीआई फोटो)

लाइव टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता मोहम्मद खान ने बैलट पेपर का समर्थन किया। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता इसी पर बुरी तरह भड़क उठे। उन्होंने कांग्रेस पर बुरी तरह निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बैलगाड़ी से संसद क्यों नहीं आते? यह मामला न्यूज 18 इंडिया के आर-पार शो से जुड़ा है। शुक्रवार (तीन अगस्त) को इस कार्यक्रम में ‘2019 का संग्राम ईवीएम बनाम बैलट’ पर चर्चा हो रही थी। शो को एंकर अमीश देवगन होस्ट कर रहे थे, तभी एक पल ऐसा आया जब बीजेपी नेता अपना आपा खो बैठे और कांग्रेस पर जुबानी हमले करने लगे।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, “आप कह रहे थे कि ईवीएम हट जाए। मैं पूछता हूं कि राहुल बैलगाड़ी पर संसद क्यों नहीं आते? फोन क्यों इस्तेमाल करते हैं। ट्वीट क्यों करते हैं? अरे, पत्र लिखा करें। उनसे कहिए कि पुराने दशक में चले जाएं। जब आपने सोच लिया है कि जैसे कांग्रेस पीछे आती रही है और खात्मे की ओर है। नहीं, देश तरक्की करेगा और आगे बढ़ेगा। नरेंद्र मोदी वह नेतृत्व दे रहे हैं।”

भाटिया ने इससे पहले कहा था, “सोनिया गांधी पहले तय कर लें कि चुनाव आयोग निष्पक्ष है या गलत है। कांग्रेस पहले तय कर ले कि देश की न्यायपालिका सजग है और सही से काम करती है। ये वही गांधी परिवार है, जिनसे केवल एक ही परिवार को आगे बढ़ाया।”

सुनें पूरी डिबेट के दौरान कौन किस पर हावी रहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App