scorecardresearch

आखिर कहां आराम कर रहे हैं भारत जोड़ो यात्रा के पदयात्री?- कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो तो लोग पूछने लगे ऐसे सवाल

कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भारत जोड़ो यात्रा में शामिल पदयात्रियों के आराम करने का वीडियो शेयर किया गया है!

आखिर कहां आराम कर रहे हैं भारत जोड़ो यात्रा के पदयात्री?- कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो तो लोग पूछने लगे ऐसे सवाल
भारत जोड़ो यात्रा के पदयात्री आराम करते हुए ( फोटो सोर्स- स्क्रीनग्रैब/ INC)

राहुल गांधी कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक की “भारत जोड़ो” यात्रा में शामिल है। राहुल गांधी के साथ सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता पैदल मार्च कर रहे हैं। नेताओं और कार्यकर्ताओं के आराम करने की व्यवस्था को लेकर भी कई आरोप लगाए गये। हालांकि लोगों के मन ये सवाल कई बार उठा कि राहुल गांधी के साथ इस यात्रा में शामिल कांग्रेस के कार्यकर्ता आराम कहां करते हैं? इसका वीडियो कांग्रेस की तरफ शेयर किया गया है।

कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो

कांग्रेस के ऑफिसियल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दिखाई दे रहा है कि कांग्रेस के कार्यकर्ता जमीन पर चटाई लगाकर लेटकर हुए आराम कर रहे हैं। काग्रेस की तरफ यह वीडियो शेयर कर लिखा गया है, “आखिर कहां आराम करते हैं भारत जोड़ो यात्रा के पद यात्री!” सोशल मीडिया पर कांग्रेस द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

भजना नेता दिनेश चौधरी ने लिखा कि इसमें राहुल गांधी जी नहीं दिखाई दे रहे हैं। जीतेन्द्र प्रताप सिंह ने लिखा कि चटाई भी बिलकुल नया है, पहले से खरीद कर मंगवाया गया होगा, सभी चटाई एक जैसे ही हैं, वीडियो अच्छे क्वालिटी का है। वीडियो फ्रेम को ठीक तरीके से रिकॉर्ड किया गया है। पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है और सबसे बड़ी बात ये की यहां से राहुल बाबा गायब हैं।

@arundixit6 यूजर ने जवाब देते हुए लिखा कि ये दरी बिछाने वाले कार्यकर्ता हैं, बाकी वीआईपी तो फाइव स्टार रेटिंग कंटेनर में आराम फरमा रहे हैं। @6eshwar9 यूजर ने लिखा कि इन्ही के बदौलत कांग्रेस अभी भी जिन्दा है, आपने क्या सोचा कांग्रेस ज्योतिरादित्य , कप्तान अमरिंदर , ग़ुलाम नबी आज़ाद, रीता बहुगुणा , जितिन प्रसाद, जयवीर शेरगिल और अन्य लोगों के कारण जिन्दा थी। @shat4430 यूजर ने लिखा कि आम कार्यकर्ता के लिए ईंटा भट्टे की जगह और राहुल गांधी एससी बस में, ये तो गलत हैं।

बता दें कि कांग्रेस की तरफसे राहुल गांधी सहित 119 नेताओं/कार्यकर्ताओं को “भारत यात्री” नाम दिया है जो कन्याकुमारी से कश्मीर तक की पैदल यात्रा में शामिल रहने वाले हैं। इस यात्रा के दौरान कुल 3570 किलोमीटर की दूर तय की जाने वाली है। इस यात्रा के शुरू होने पर राहुल गांधी के टीशर्ट, जूते और रहने के लिए बनाए गए ख़ास कंटेनर को लेकर विरोधी दल ने सवाल उठाया था, हालांकि अब कांग्रेस की तरफ यह वीडियो शेयर किया गया है जिसके बाद लोग सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ख़ास कंटेनर सिर्फ नेताओं के लिए है, कार्यकर्ताओं के लिए नहीं?

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-09-2022 at 12:45:48 pm
अपडेट