आप मुंह खोलती हैं तो बकवास निकलती है, बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस की सुप्रिया पर की टिप्पणी तो हुई तकरार, एंकर को देना पड़ा दखल

बीजेपी के गौरव भाटिया यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने कहा कि आपसे बकवास प्रवक्ता पूरे देश में कोई नहीं है। तल्खी इतनी ज्यादा बढ़ी कि एंकर चित्रा त्रिपाठी को बीच में दखल देना पड़ा। चित्रा ने दोनों से कहा कि व्यक्तिगत टिप्पणी मत करें।

AAJTAK, TV DEBAYE, CHITRA TRIPATHI, SUPRIA SRINET, MODI GOVERNMENT, GAURAV BHATIA
कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

आजतक पर टीवी डिबेट में बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस की नेका सुप्रिया श्रीनेत के बीच तीखी झड़प हुई। दरअसल जब गौरव भाटिया अपनी बात कर रहे थे तो सुप्रिया ने उनकी बात को बकवास कहकर टोकने की कोशिश की। उसके बाद गौरव के सब्र का पैमाना छलक गया। उन्होंने सुप्रिया से कहा कि आप मुंह खोलती हैं तो बकवास ही निकलती है।

बीजेपी के गौरव भाटिया यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने कहा कि आपसे बकवास प्रवक्ता पूरे देश में कोई नहीं है। तल्खी इतनी ज्यादा बढ़ी कि एंकर चित्रा त्रिपाठी को बीच में दखल देना पड़ा। चित्रा ने दोनों से कहा कि व्यक्तिगत टिप्पणी मत करें। ऐसी बातों शोभा नहीं देती हैं। इस पर सुप्रिया ने कहा कि आपको दिखाई नहीं दिया कि व्यक्तिगत टिप्पणी कौन कर रहा था। एंकर को दोनों से शांत रहने की अपील करनी पड़ी।

चित्रा त्रिपाठी ने बीजेपी के गौरव भाटिया से प्रियंका गांधी की हेल्थ से जुड़ी घोषणा पर जवाब मांगा था। प्रियंका ने आज कहा है कि उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार आती है तो जनता को किसी भी बीमारी के लिये दस लाख रूपये तक के इलाज की सुविधा मुफ्त दी जाएगी।

प्रियंका गांधी ने पहले से की गई प्रतिज्ञाओं में एक को और जोड़ते हुए सोमवार को ट्वीट किया था कि कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते उप्र की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी। सस्ते व अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर कोई भी हो बीमारी मुफ्त होगा 10 लाख तक इलाज सरकारी।

एंकर ने इस घोषणा पर बीजेपी प्रवक्ता से जवाब मांगा तो पूर्वांचल का जिक्र कर राहुल गांधी पर टिप्पणी करने लगे। उन्होंने राहुल के लिए अपरिपक्व जैसे शब्द का इस्तेमाल किया तो सुप्रिया ने बीच में टोकते हुए कहा कि सब बकवास है। ये सारी बातें अनर्गल बोल रहे हैं। गौरव हत्थे से उखड़ गए। उन्होंने सुप्रिया को जमकर खरीखोटी सुनाईं। सुप्रिया ने भी उनकी बातों पर पलटवार कर तीखा जवाब दिया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
मोदी की अमेरिका यात्रा के बारे में रामगोपाल की टिप्पणी पर भाजपा की कडी प्रतिक्रियाNarendra Modi Australia Investors
अपडेट