ताज़ा खबर
 

FUNNY VIDEO: ‘मोदीजी, आपकी बकैती से जनता बौरा गई है’, वायरल हो रहा इस सवाल पर PM मोदी का जवाब

विकास, रोजगार और आर्थिक मोर्चे पर विफल बताई जाने वाली भाजपा सरकार की लोग खिल्ली उड़ाने से नहीं चूकते। सोशल मीडिया पर उसी कड़ी में यह वीडियो क्लिप सामने आई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक महिला के बीच सवाल-जवाब से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को तीन साल से ऊपर का वक्त हो चुका है। लेकिन विकास, रोजगार और आर्थिक मोर्चे पर उनकी सरकार विफल साबित हुई है। विपक्षी पार्टियों से लेकर आम जनता उनके फैसलों की आलोचना करती है। मोदी और उनकी सरकार की इस मसले पर लोग खिल्ली उड़ाने से भी नहीं चूकते हैं। सोशल मीडिया पर वे पीएम को लेकर मजेदार फोटो और वीडियो बनाकर वायरल कर देते हैं। उसी कड़ी में एक और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो क्लिप में मोदी से एक महिला सवाल करती है। पूछती है कि उनकी बकैती से जनता बौरा गई है। जिस पर वह बेहद मजेदार देते हैं।

मंगलवार को यह क्लिप ‘Sarcastic राजनीति’ नाम के अकाउंट से फेसबुक पर पोस्ट हुई। मोदी और एक महिला के बीच की इसमें बातचीत दिखाई जाती है, जो कि स्पूफ वीडियो है। महिला और मोदी के बीच हुए सवाल-जवाब को इसमें वीडियो एडिट करने वाले ने बदला है। मसलन महिला कॉन्फ्रेंस के बीच में पीएम से पूछती है कि तीन साल में विकास नहीं आया? बताइए न? जिस पर वह कहते हैं कि आ रहा है। आपने देखा होगा। कोने-कोने से आ रहा है। आगे उनसे कहा गया कि वह जुमलेबाज भी हैं। जनता इस पर उन्हें माफ नहीं करेगी, तो वह कहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा वह क्या कर लेंगे?

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Space Grey
    ₹ 20493 MRP ₹ 26000 -21%
    ₹0 Cashback

लेकिन सबसे मजेदार सवाल बीच में होता है। जब महिला उनसे पूछती है कि आपकी बकैती से जनता बौरा गई है। कुछ करो न? देखिए वह क्या जवाब देते हैं –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App