ताज़ा खबर
 

जब शरीफ ने UN में अलापा कश्मीर राग, सोशल मीडिया पर लोग उड़ाने लगे मजाक

सोशल मीडिया पर नवाज शरीफ का मजाक उड़ाया जा रहा है। ट्विटर पर एक पोस्ट में नवाज शरीफ को जोकर कहा गया है और उसे कपिल शर्मा के शो में हिस्सा लेने की नसीहत दी गई है।
21 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र आमसभा को संबोधित करते पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ। (एपी फाइल फोटो)

संयुक्त राष्ट्र की 71वीं आमसभा में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा आतंकी बुरहान वानी को शहीद बताने और उसे नेता कहने पर सोशल मीडिया में उनकी आलोचना हो रही है। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि कोई व्यक्ति किसी देश के लिए आतंकी है तो दूसरे देश के लिए वह नेता कैसे हो सकता है। यूएन में कश्मीर राग छेड़ने और मानवाधिकार की बात करने पर भी लोग उनकी घोर आलोचना कर रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि कश्मीर में मानवाधिकार का उल्लंघन है तो बलूचिस्तान में आपकी सरकार क्या कर रही है? गौरतलब है कि बुधवार (21 सितंबर) को पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ ने यूएन में अपने संबोधन में कश्मीरी आतंकवादी बुरहान वानी को इंतीफादा का चेहरा बताया था। शरीफ ने वानी को कश्मीर का “युवा नेता” भी बताया। हालांकि शरीफ ने अपने संबोधन में कहा कि वो भारत से सभी मसलों खासकर जम्मू-कश्मीर का शांतिपूर्ण हल निकालने के लिए गंभीर और सतत बातचीत करने को तैयार हैं।

सोशल मीडिया पर नवाज शरीफ का मजाक उड़ाया जा रहा है। ट्विटर पर एक पोस्ट में नवाज शरीफ को जोकर कहा गया है और उसे कपिल शर्मा के शो में हिस्सा लेने की नसीहत दी गई है। एक अन्य ट्वीट में पाकिस्तान को बदनाम देश बताया लेकिन उसके प्रधानमंत्री के शरीफ होने को सबसे बड़ा मजाक कहा गया है। कुछ ने लिखा है कि शरीफ ने यूएन में वही भाषण पढ़ा जो राहिल ने उन्हें लिखकर दिया तो किसी ने उसे देहाती औरत करार दिया है। कुछ लोगों ने मानवाधिकार की बात करनेवाले शरीफ को बलूचिस्तान का आईना भी दिखाया है। ऐसा नहीं है कि नवाज शरीफ का सोशल मीडिया पर सिर्फ हिन्दुस्तान में मजाक उड़ाया जा रहा है। पाकिस्तान में भी लोग शरीफ का मजाक उड़ा रहे हैं।

नवाज शरीफ, प्रधानमंत्री, पाकिस्तान, यूएन, संयुक्त राष्ट्र, सोशल मीडिया पर नवाज शरीफ का मजाक,

 

Read Also-UNGA में भारत ने दिया कड़ा जवाब, कहा- पाकिस्तान है ‘आतंकवादी राष्ट्र’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.