scorecardresearch

Paytm के IPO को SEBI ने दी मंजूरी तो खुशी से नाचने लगे विजय शेखर शर्मा, यूजर्स बोले- कूल बॉस

सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी तरह से रिएक्ट किया। किशोर जैन ने लिखा- माइंड ब्लोइंग। खुशी भरपूर दिख रही है। वाकई शानदार। एक यूजर ने लिखा कि खुशी किस तरह से साझा की जाती है इसे विजय सर से बेहतर कोई नहीं जानता।

Paytm, Paytm IPO, Vijay Shekhar Sharma, SEBI approved IPO, Vijay Shekhar dancing, Cool Boss
कंपनी के सीईओ विजय शेखर शर्मा पर खुशी इस कदर छाई कि वह खुशी से नाचने लगे। (फोटोः स्क्रीनशॉट यूट्यूब वीडियो)

Paytm के लिए खुद के लिए वाकई फख्र करने का लम्हा था। हो भी क्यों ना। कंपनी के IPO को SEBI ने मंजूरी जो दी है। कंपनी के सीईओ विजय शेखर शर्मा पर खुशी इस कदर छाई कि वह खुशी से नाचने लगे। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है। उनके डांस को देखकर यूजर्स ने उन्हें डासिंग रॉक स्टार का बेहतरीन तमगा दे डाला।

वीडियो में दिख रहा है कि विजय शेखर कंपनी के लोगों के साथ किस तरह से खुशी को साझा कर रहे हैं। किशोर कुमार का गाना बैकग्राउंड में बज रहा है। गाने के बोल हैं- अपनी तो जैसे तैसे, कोई आगे न पीछे और उस पर दीवानों की तरह से थिरकते दिख रहे हैं पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा। बीच में एक बार फोन उन्हें डिस्टर्ब करता दिखता है लेकिन अगले ही क्षण वह फोन को काटकर डांस करने लग जाते हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी तरह से रिएक्ट किया। किशोर जैन ने लिखा- माइंड ब्लोइंग। खुशी भरपूर दिख रही है। वाकई शानदार। एक यूजर ने लिखा कि खुशी किस तरह से साझा की जाती है इसे विजय सर से बेहतर कोई नहीं जानता। हालांकि, कुछ लोगों ने वीडियो को पुराना भी बता डाला।

ध्यान रहे कि पेटीएम के आईपीओ को सेबी ने बीते दिन अपनी मंजूरी दी थी। आईपीओ 16600 करोड़ रुपए का है। इसे अब तक का सबसे बड़ा आईपीओ कहा जा रहा है। अगर पेटीएम अपने 16,600 करोड़ रुपए (2.2 बिलियन डॉलर) आईपीओ लक्ष्य को प्राप्त करता है तो यह 2013 में कोल इंडिया लिमिटेड द्वारा जुटाए गए 15,000 करोड़ रुपए से अधिक हो जाएगा।

इसी साल जुलाई महीने में पेटीएम ने सेबी को ड्राफ्ट पेपर दिया था। इस ड्राफ्ट पेपर में कंपनी ने बताया था कि नए शेयरों के माध्यम से 8,300 करोड़ रुपये और बिक्री के लिए प्रस्ताव के माध्यम से 8,300 करोड़ रुपये जुटाएगी। कंपनी को कुल 16,600 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य है। एक रिपोर्ट के मुताबिक नवंबर में पेटीएम की शेयर बाजार में लिस्टिंग होगी।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट