ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता की बात पर भड़के RSS विचारक, टीवी शो छोड़ जाने लगे

राकेश सिन्हा अपनी कुर्सी छोड़ कर खड़े हो गए। जिसपर कांग्रेस नेता रागिनी नायक उन्हें जाने के लिए कहने लगी। जिसके बाद एंकर और शो में मौजूद दूसरे लोग राकेश सिन्हा से शो में बने रहने के लिए आग्रह करने लगे।

लाइव शो के दौरान नाराज होकर जाने लगे राकेश सिन्हा। फोटो सोर्स- स्क्रीन ग्रैब

एक न्यूज चैनल पर लाइव शो के दौरान राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) विचार राकेश सिन्हा इतना भड़क गए कि वो बीच में ही शो छोड़ कर जाने लगे। दरअसल न्यूज चैनल के डिस्कशन पैनल में मौजूद कांग्रेस की नेता रागिनी नायक ने आरएसएस को लेकर एक टिप्पणी की जिसके बाद राकेश सिन्हा भड़क गए। डिस्कशन पैनल में मौजूद कांग्रेस की नेता रागिनी नायक ने राकेश सिन्हा से कहा कि सारी बुद्धि आप यूनिवर्सिटी में छोड़ आए जहां पर आप क्लास नहीं लेते हैं और यहां पर बैठकर आप भाषण देते हैं। इसपर राकेश सिन्हा ने कहा कि आपको अपनी बात पर माफी मांगनी चाहिए। जवाब में कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं माफी नहीं मांगूंगी आप मुझे समन दीजिए।

राकेश सिन्हा लगातार माफी मांगने की बात कह रहे थे और कांग्रेस की महिला नेता उनपर सवाल उठा रही थी कि आप प्रोफेसर हैं क्या? कांग्रेस नेता ने पूछा कि क्या आप डेजिगनेटेड प्रोफेसर हैं दिल्ली यूनिवर्सिटी के? जब यह बहस काफी बढ़ गई तो टीवी चैनल की एंकर ने बीच में टोकते हुए कहा कि निजी आरोप लगाना यहां ठीक नहीं है। इसपर प्रतिक्रिया कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने कहा कि ऐसे ही आपके सावरकर प्रोफेसर हो गए जो स्वयं-भू वीर हैं। इसपर राकेश सिन्हा बुरी तरह भड़क गए।

उन्होंने कहा कि ठीक है फिर मैं शो से हट जाता हूं और अगर मैं प्रोफेसर नहीं हूं तो कांग्रेस नेता इसे साबित कर के दिखाएं। राकेश सिन्हा इसके बाद शो छोड़ कर जाने लगे। राकेश सिन्हा अपनी कुर्सी छोड़ कर खड़े हो गए। जिसपर कांग्रेस नेता रागिनी नायक उन्हें जाने के लिए कहने लगी। जिसके बाद एंकर और शो में मौजूद दूसरे लोग राकेश सिन्हा से शो में बने रहने के लिए आग्रह करने लगे। काफी देर तक राकेश सिन्हा को मनाने की कोशिशें चलती रहीं। किसी तरह राकेश सिन्हा को शो में रोका गया और फिर यह चर्चा आगे बढ़ सकी।

आपको बता दें कि शो में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में जाने को लेकर चर्चा चल रही थी। इसी दौरान चैनल पर चर्चे में शामिल कांग्रेस और आरएसएस के प्रतिनिधि आपस में ही उलझ गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App