सलमान खुर्शीद की किताब पर संबित पात्रा ने कसा तंज, कहा – इस प्रयोगशाला के प्रध्यापक हैं राहुल गांधी

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने आज नफरत बनाम प्यार की बात की है, प्यार की थोड़ी सी बातें G – 23 के नेताओं से भी कर लें। कपिल सिब्बल को बहुत टमाटर मारा गया है, सचिन पायलट से भी बात करें।

sambit rahul photo, sambit patra rahul gandhi photo
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा व कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया व पीटीआई)

पूर्व कानून मंत्री सलमान खुर्शीद की किताब पर सियासी घमासान जारी है। इस पर राहुल गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपना पक्ष रखा था जिसके बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने तंज कसा है। उन्होंने राहुल गांधी को इच्छाधारी हिंदू कहा।

दरअसल राहुल गांधी ने बयान दिया कि भारत में दो विचारधाराएं हैं। एक कांग्रेस और दूसरी आरएसएस।  आरएसएस की विचारधारा नफरत फैलाने की है जबकि कांग्रेस की विचारधारा प्यार की है। उन्होंने यह भी कहा कि विचारधारा की ट्रेनिंग होनी चाहिए। हम अपनी विचारधारा को देश भर में फैलाएंगे।

राहुल गांधी के बयान पर संबित पात्रा ने कहा, यह संयोग नहीं प्रयोग है। जब सलमान खुर्शीद, शशि थरूर या दिग्विजय सिंह हिंदू धर्म के खिलाफ बोलते हैं तो ये उनका निजी बयान नहीं होता। यह एक प्रयोग होता है, इस प्रयोगशाला के प्राध्यापक राहुल गांधी हैं। संबित पात्रा ने कहा, उन्होंने हिंदू और हिंदुत्व पर जिस प्रकार का प्रहार किया है, यह कोई नई बात नहीं है। गांधी परिवार का यह पुराना चरित्र रहा है। 

पात्रा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, इनको जब भी मौका मिलता है हिंदू धर्म पर जरूर प्रहार करते हैं। इनके नेता जो भी बयान देते हैं वह राहुल गांधी के कहने पर ही देते हैं। उन्होंने कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं का जिक्र करते हुए कहा कि इनके नेता हिंदू धर्म के खिलाफ अनर्गल वक्तव्य देते हैं।

 संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी प्यार की थोड़ी सी बातें G – 23 के नेताओं से भी कर लें। सचिन पायलट से भी बात करें। पात्रा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि राहुल गांधी जर्मनी जाते हैं तो भारत की संस्कृति के खिलाफ बयान देते हैं। उन्होंने कहा था कि भारतीय संस्कृति के कारण महिलाओं पर अत्याचार होते हैं। कांग्रेस सांसद ने कहा था कि हिंदू धर्म में लोग लफंगे होते हैं, मंदिर जाने वाली लड़कियों से छेड़छाड़ करते हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Padma Awards 2016: पद्म भूषण मिलने की खबर आते ही TWITTER पर आड़े हाथों लिए गए अनुपम खेरpadma awards 2016, anumpam kher on twitter. republic day
अपडेट