जब पीएम नरेंद्र मोदी ने अरनब गोस्वामी से कहा- जो पूछना है सीधे पूछो..ज्यादा गोलमोल मत करो, वायरल वीडियो फिर से हुआ अपलोड - When PM Narendra MOdi slapped Arnab goswami, Viral video again uploaded - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जब पीएम नरेंद्र मोदी ने अरनब गोस्वामी से कहा- जो पूछना है सीधे पूछो..ज्यादा गोलमोल मत करो, वीडियो फिर से हुआ अपलोड

अरनब और मोदी के बीच इंटरव्यू के इसी वीडियो को एक बार फिर से यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो के बारे में लिखा गया है कि पीएम मोदी ने अरनब गोस्वामी को तमाचा जड़ा।

तस्वीर का इस्तेमाल टाइम्स नाउ के वीडियो से किया गया है।

इंटरनेट और सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा आता रहता है जो धीरे-धीरे वायरल होने लगता है। ऐसा ही एक वीडियो जो इन दिनों वायरल हो रहा है, सामने आया है। ये वीडियो है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदा का। इस वीडियो में वो पत्रकार अरनब गोस्वामी को इंटरव्यू दे रहे हैं। इस वीडियो को Incredible India’s नाम के अकाउंट से 15 मई को यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। वीडियो को अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- जब प्रधानमंत्री मोदी ने अरनब गोस्वामी को तमाचा मारा। इल वीडियो को अब तक लगभग 4 लाख लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। कुछ यूजर कमेंट कर रहे हैं कि शायद अरनब गोस्वामी ने पीएम मोदी को राहुल गांधी समझ लिया था। वहीं कुछ यूजर्स अरनब गोस्वामी को भला बुरा लिख रहे हैं। ऐसा करने वाले लिख रहे हैं कि अरनब तुम किस दुनिया से आए हो..क्या तुम भारतीय नहीं हो।

अरनब गोस्वामी के साथ नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू का जो ये वीडियो यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है यो तक का है जब मोदी प्रधानमंत्री नहीं बने थे। दरअसल ये इंटरव्यू 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले का है। इंटरव्यू के इस वीडियो क्लिप में दिखाया जा रहा है कि अरनब के एक सवाल पर प्रधानमंत्री थोड़े अग्रेसिव हो गए और अरनब से कहने लगे कि सीधा-सीधा सवाल पूछो..ज्यादा गोल-मोल कर के बात मत करो।

दरअसल अरनब ने नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा कि आप अपने हरेक चुनावी भाषण में सोनिया गांधी की सेहत को लेकर बयान दे रहे हैं। इस पर मोदी जवाब देते हैं कि मैंने किस रैली में क्या बोला ये आप मुझे बताइए। अरनब कहते हैं कि आप तो अपनी हर रैली में सोनिया गांधी की सेहत पर सवाल उठाते हैं। इस पर मोदी कहते हैं कि आप एक-एक करके मेरे वो भाषण दिखाइए मैं जवाब देता हूं, इस तरह से गोलमोल सवाल मत करो..सीधे सीधे आप बताओ कि मैंने किस रैली में क्या बोला था।

अरनब और मोदी के बीच इंटरव्यू के इसी वीडियो को एक बार फिर से यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो के बारे में लिखा गया है कि पीएम मोदी ने अरनब गोस्वामी को तमाचा जड़ा। आपको बता दें कि रिपब्लिक टीवी की लॉन्चिंग से लेकर टीआरपी में नंबर वन पर पहुंचने तक लगभग रोज अरनब गोस्वामी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

अरनब गोस्‍वामी: द न्‍यूजऑवर पर इन 5 बहसों ने खूब बटोरीं सुर्खियां

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App