ताज़ा खबर
 

सड़क पर बिना सुरक्षा पैदल निकलीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, रेस्तरां में आम लोगों की तरह खाया खाना, वायरल हुआ वीडियो

कुछ लोगों ने रक्षा मंत्री को इस तरह से अपने ऊपर खतरा ना लेने की सलाह भी दी।
रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण।

देश की रक्षामंत्री और राज्यसभा सांसद निर्मला सीतारमण का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग रक्षामंत्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ये वीडियो 30 दिसंबर का बताया जा रहा है। दरअसल हुआ ये कि बीते 30 दिसंबर को रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण बैंगलुरू में थीं। वहां अपने ऑफिस में उन्होंने सांसद निधि से होने वाले विकास कार्यों का जायजा लिया। रक्षामंत्री ने शहर के तमाम अधिकारियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वहां संवाद भी स्थापित किया। ऑफिस में मीटिंग के बाद उन्हें भूख लगी तो बिना किसी तामझाम या सुरक्षा दस्ते के वह पैदल ही खाने की तलाश में कैंटीन की तरफ चल पड़ीं। लोगों के लाख मना करने पर भी निर्मला सीतारमण एक आम इंसान की तरह सड़क पर निकल गईं।

रेस्तरां की तरफ पैदल चल रही रक्षामंत्री के साथ दो चार लोग थे। एक भी सुरक्षाकर्मी उनके साथ नजर नहीं आया। रेस्तरां पहुंच कर निर्मला सीतारमण ने वहां आम लोगों के बीच बैठकर लंच किया। लोगों से बातचीत भी की। रेस्टोरेंट में मौजूद लोगों ने अपनी रक्षा मंत्री के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की सादगी देख लोग सेशल मीडिया में उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि हमारी रक्षा मंत्री बेहद मिलनसार और जमीन से जुड़ी हुई हैं। कुछ लोगों ने रक्षा मंत्री को इस तरह से अपने ऊपर खतरा ना लेने की सलाह भी दी। लोगों ने लिखा कि देश को आपकी जरूरत है, इस तरह से अपनी जान जोखिम में ना डालिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.