ताज़ा खबर
 

जब WWE रिंग में हुआ नरेंद्र मोदी और नवाज शरीफ का सामना, देखें मजेदार वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का एक फनी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा वायल हो रहा है।

सोशल साइट्स पर इन दिनों वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का एक फनी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा वायल हो रहा है। वीडियो में दोनों नेताओं के बीच फाइट को दिखाया गया है। इस फाइट में नरेंद्र मोदी पाकिस्तानी नेता को चंद सेंकडों में हरा देते हैं। वीडियो में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी दर्शक दीर्घा में बैठे हुए दिखाया है। जो दोनों नेताओं के बीच होने वाली फाइट को चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं। 1:27 मिनट का ये वीडियो ट्विटर पर दीपक सिंह ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए दीपक ने लिखा, ‘ये एक महाकाव्य है!’ नवाज वर्सिस मोदी। दरअसल जो वीडियो शेयर किया गया है वो मूल रूप से डब्ल्यूडब्ल्यूई की फाइट का है। जो ब्रॉक लेसनर और बिल गोल्डबर्ग के बीच होती है। इसमें किसी शख्स ने वीडियो एडिट कर ब्रॉक लेसनर को नवाज शरीफ बना दिया जबकि गोल्डबर्ग को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में पेश है।

गौरतलब है कि वीडियो के पहले हिस्से में नवाज शरीफ के रूप में ब्रॉक लेसनर आते हैं। उनके नाम का नीचे कैप्शन भी दिया गया है। जबकि वीडियो के दूसरे हिस्से में पीएम मोदी के रूप में गोल्डबर्ग आते हैं। गौरतलब है कि वीडियो को इतनी बारीकी से एडिट किया गया है कि जब गोल्डबर्ग कुछ बोलते हैं तो उनके चेहरे पर लगे मोदी के चेहरे को भी बोलते हुए साफ दिया गया है। वीडियो में रिंग में जाने से पहले पीएम मोदी को काफी गुस्से में दिखाया गया है। और रिंग में पहुंचते ही मोदी (गोल्डबर्ग) कई बार नवाज शरीफ (ब्रॉक लेसनर) को रिंग में पटकते हैं। वीडयो सोशल साइट्स पर इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है। लोग फनी कैप्शन के साथ वीडियो शेयर कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App