ताज़ा खबर
 

फरमाइश पर महिला टीचर को डांट और शाहरुख खान के लिए गाना, बीजेपी सांसद की हिपोक्रेसी

इस वीडियो को अब तक फेसबुक पर 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Jab Harry Met Sejal, Ranbir Kapoor, Movie Name, Imtiaz Ali, Full Story behind, Jab Harry Met Sejal Facts, Jab Harry Met Sejal Unknown Factsशाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म हैरी मेट सेजल का प्रमोशन के लिए बनारस गए थे।

अभिनेता से नेता बने सांसद मनोज तिवारी ने एक कार्यक्रम में शाहरुख खान की फरमाइश पर मंच पर गाना गाया। उस दौरान वहां हजारों लोगों की भीड़ थी। कुछ समय पहले ही सांसद मनोज तिवारी ने एक कार्यक्रम के दौरान दिल्ली की एक महिला टीचर को मंच पर ही डांट लगाई थी। महिला टीचर ने भी मनोज तिवारी से एक गाना गाने की फरमाइश की थी। बीजेपी सांसद की यह कैसी हिपोक्रेसी है कि जब शाहरुख खान गाने के लिए कहें तो गाना गा देते हैं और जब को आम आदमी कहे तो उसे डांट दिया जाता है। शाहरुख खान के साथ गाना गाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख खान के अलावा अनुष्का शर्मा, इम्तियाज अली भी हैं।

दरअसल शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए वाराणसी गए थे। इस वीडियो को रेड चिली एंटरटेनमेंट ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। इस वीडियो को अब तक तीन लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं करीब 9 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा 15 सौ से ज्यादा लोग इसे शेयर कर चुके हैं।

Md Irshad Alam ने इस पर कमेंट किया कि अगर में गलत नहीं हूं तो ये वही सख्श है जिसने स्कूल टीचर को डांटा था क्योंकि उसने इनसे मंच पर गाना गाने के लिए कह दिया था। कहा था कि मैं एक एमपी हूं। आज यह पब्लिक में गा रहे हैं। इस घमंडी व्यक्ति के बारे में क्या कहा जाए। Harmanpreet Singh Sodhi ने कमेंट किया कि इंडिया का सबसे वेल्ला मिनिस्टर ऑफ पार्लियामेंट मनोज तिवारी।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें ​मनोज तिवारी दिल्ली की एक स्कूल टीचर को डांटते हुए दिख रहे थे। मनोज तिवारी ने अपने संसदीय क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए सांसद नीधि से दो करोड़ रुपये दिए थे, जिसके शिलान्यास कार्यक्रम में एंकर ने उनसे गाना सुनाने का निवेदन किया था। तिवारी उस आग्रह पर उखड़ गए थे और मंच पर ही ​टीचर को डांट लगा दी। उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। नाराज तिवारी ने एंकर से कहा था कि आप एक सांसद से कह रही हैं कि गाना गाओ, ये तमीज है आपकी। ये गाने का प्रोग्राम है क्‍या?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: ऑटो से जा रही लड़कियों को बाइक दौड़ा कर लड़कों ने रोका, फिर…
2 क्या झूठी है ये खबर! 12वीं के छात्र को 12 लाख रुपये महीना सैलरी पर गूगल में नौकरी
3 साध्वी देवा ठाकुर ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को दी गालियां, कहा-दुहराना होगा गुजरात
IPL 2020 LIVE
X