ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी को घेरने पर RSS नेता ने किया बचाव तो भड़के लालू, पूछा- तू कौन? खामा खां..

प्रो. राकेश सिन्‍हा ने समाजवादी पार्टी परिवार में पड़ी फूट पर चुटकी लेते हुए लालू यादव परिवार में भी वंश की लड़ाई होने का इशारा किया।

लालू प्रसाद यादव ने प्रो. राकेश सिन्‍हा को ‘गोलवलकर के जातिवादी सामंतवाद का वंशज’ बता दिया। (Source: PTI/Twitter)

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं। रैलियों में मंचों से निशाना साधने के बाद वह ट्विटर पर भी पीएम को नहीं बख्‍शते। सोमवार (02 जनवरी) को उत्‍तर प्रदेश के लखनऊ में पीएम मोदी की परिवर्तन महारैली थी। इसे लेकर पीएम पर तंज कसते हुए लालू ने सोमवार को ट्वीट किया था, ”लखनऊ में आज “झूठ का पिटारा” खुलेगा। “जुमलों की मूसलाधार बारिश” होगी। सावधान यूपी! ज़ुमलेबाजो की “झूठ की जीभ” को “सच के ओंठो” से हराना है।” बहरहाल इसके बाद राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ समर्थक और विचारक प्रो. राकेश सिन्‍हा ने समाजवादी पार्टी परिवार में पड़ी फूट पर चुटकी लेते हुए लालू यादव परिवार में भी वंश की लड़ाई होने का इशारा किया। उन्‍होंने लिखा, ”लालू प्रसाद यादव का वंश भी वंशानुगत गृहयुद्ध से जूझ रहा है, यह साबित करने के लिए लालू के बाद की राजनीति में कौन बॉस होगा।”

लालू भला चुप कैसे रहते। उन्‍होंने जवाब देते हुए सिन्‍हा से पूछा कि वे ‘बिना बात टांग क्‍यों अड़ा रहे हैं।’ लालू ने लिखा, ”देश का वंचित, उपेक्षित व बहुजन हमारी रगों का खून है। गोलवलकर के जातिवादी सामंतवाद के वंशजों को हम ख़त्म कर ही दम लेंगे।” लालू के ट्वीट पर यूजर्स ने उन्‍हें घेरने की कोशिश की। अभिषेक ने लिखा, ”वंचित,उपेक्षित की बात करने वाले लालू प्रसाद यादव ने राज्यसभा बेटी को भेज दिया। CM बनाने का वक़्त आया तो पत्नी को बना दिया।” सुशांत झा ने लिखा, ”हाय रे वंचित। सारी सत्ता घर में रख लो और सामाजिक न्याय की ऐसी तैसी कर दो। खानदान जिंदाबाद। ग्रेट।”

X