राजा भैया से बोले एंकर – 47 मामले दर्ज हैं, आप सोते कैसे हैं साहब? मायावती का नाम ले कुंडा MLA ने दिया ये जवाब

राजा भैया से एक इंटरव्यू के दौरान उन पर दर्ज मुकदमों के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा मेरे ऊपर दर्ज केस की जांच दूसरे राज्यों में भी की गई। जिसमें हम पर ही हुए हैं और वह हमारे लिए खुशी की बात है।

Uttar Pradesh, Mulayam Singh Yada
राजा भैया से बोले एंकर – 47 मामले दर्ज हैं, आप सोते कैसे हैं साहब? मायावती का नाम ले कुंडा MLA ने दिया ये जवाब (फोटो सोर्स – पीटीआई व सोशल मीडिया)

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष व कुंडा से MLA रघुराज प्रताप सिंह ‘राजा भैया’ से एक इंटरव्यू के दौरान उन पर दर्ज मुकदमों पर एंकर ने पूछा, आप पर 47 मुकदमें दर्ज हैं, साहब आपको नींद कैसे आती है? इस सवाल के जवाब में कुंडा एमएलए राजा भैया ने बसपा सुप्रीमो मायावती का नाम लेते हुए कहा, अब मेरे ऊपर केवल एक मुकदमा है।

इंडिया टीवी के कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में हिस्सा लेने पहुंचे कुंडा एमएलए से एंकर ने सवाल पूछा, हम लोगों पर एक ट्रैफिक का चालान भी हो जाता है तो बहुत हालत खराब हो जाती है। आपके ऊपर 47 मामले हैं, मैं पढ़ रहा था तो मुझे लगा कि आप के ऊपर इतने मामले हैं। आप सोते कैसे हैं साहब? इस पर उन्होंने कहा कि बहुत अच्छी नींद आती है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, आपकी बात में हम एक सुधार करा दें बसपा सुप्रीमो मायावती की सरकार में ही हमारे ऊपर सारे मामले कायम हुए और उन मामलों में अदालत से छूटे। उन्होंने जानकारी दी कि आज की तारीख़ में हमारे ऊपर केवल एक मामला है सिर्फ वह भी धरना प्रदर्शन करने का मामला है। उन्होंने कहा, न्यायालय से मामले में हम बरी हुए हैं।

उन्होंने अपने ऊपर लगे ‘पोटा’ धारा का जिक्र करते हुए कहा, मेरे ऊपर लगे इस धारा पर एक भ्रांति है कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद मुलायम सिंह यादव ने इस धारा को वापस कराया था। आज मौका मिला है इस चैनल के माध्यम से बताने का तो हम बताना चाहेंगे कि उस ट्रायल में हम बरी हुए हैं। इतना ही नहीं दूसरे स्टेट में भी ट्रायल हुआ है, जिसमें हम बरी हुए हैं। यह हमारे लिए खुशी की बात है।

उन्होंने बताया, यह मामला यूपी से मध्यप्रदेश के जबलपुर में ट्रांसफर किया गया था। वहां के हाईकोर्ट से हम बरी हुयें। एंकर ने उनकी छवि पर सवाल करते हुए पूछा क्या इसका राजनीतिक लाभ होता है? राजा भैया ने इसका जवाब दिया, आपने छवि एक बात कही.. आपके मन में मेरे लिए क्या अच्छा भी है हम नहीं कह सकते हैं लेकिन हम जिन की सेवा करते हैं या जहां से चुनकर आते हैं। वहां का रिपोर्ट कार्ड हमारा अच्छा रहा है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट