PM मोदी की गाड़ी के पीछे दिखे CM योगी तो अखिलेश यादव बोले- जनता से पहले इन्होंने ही ‘पैदल’ कर दिया

पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमने ऐसी सरकारों को देखा है जिन्होंने कनेक्टिविटी की चिंता किए बिना ही औद्योगिकीकरण के सपने दिखाए।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
PM मोदी की गाड़ी के पीछे तेजी से भागते दिखे CM योगी तो अखिलेश यादव बोले – जनता से पहले तुमने ही हमें 'पैदल' कर दिया (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो शेयर करते हुए उन पर तंज कसा है। इस वीडियो पर आम ट्विटर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अखिलेश यादव द्वारा शेयर वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी अपनी गाड़ी में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। और पीछे सीएम योगी आदित्यनाथ तेजी से चलते हुए नजर आ रहे हैं। इसी वीडियो पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने लिखा, तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया। जनता से पहले तुमने ही हमें पैदल कर दिया।

अखिलेश यादव के ट्वीट पर बीजेपी नेता सुरेश नाखुआ ने लिखा, यह शायद मुख्यमंत्री थे, प्रोटोकॉल नाम की भी चिड़िया होती है। पितातुल्य व्यक्ति की इज्जत की जाती है और की गई है। हर कोई आपकी तरह तो होता नहीं कि जिसे अपने पिता की उम्र पता नहीं हो या अपने पिता को गाली देते हैं। सपा नेता आईपी सिंह ने लिखा, उत्तराखंडी बाबा तो गयो। मोदी जी ने अभी से पैदल कर दिया।

अमित दीक्षित लिखते हैं कि कितनी तुच्छ सोच है। मात्र 6 सेकंड के ट्वीट से पता चलता है कि अभी आपको 10-15 वर्ष और लगेंगे कुछ सीखने में। जावेद इकबाल खान लिखते हैं, बड़े बेआबरू होकर तेरे कूचे से हम निकले, बहुत निकले मेरे अरमां फिर भी कम निकले, ख्वाहिशें थी कि तेरे संग बैठ जाऊंगा। मुझे क्या पता मैं इस कदर रुसवा होकर पैदल चला जाऊंगा।

हंसराज नाहटा ने लिखा, कटाक्ष में क्या रखा है? कौन बेआबरू होकर उत्तर प्रदेश से निकलेगा यह तो वक्त आने पर जनता तय करेगी। आलोक पाठक लिखते हैं कि लगता है मोदी जी ने चुनाव से पहले ही आज सुल्तानपुर में अखिलेश यादव के पक्ष में जनसमर्थन देखकर योगी जी को पैदल कर दिया। प्रशांत तिवारी कमेंट करते हैं कि यह संस्कार की बात है जो आपमें नहीं है। अनुराग वर्मा लिखते हैं कि बाबा जी का घर वापसी का समय आ गया है।

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमने ऐसी सरकारों को देखा है जिन्होंने कनेक्टिविटी की चिंता किए बिना ही औद्योगिकीकरण के सपने दिखाए। सालों-साल तक परिवारवादियों की पार्टनरशिप यूपी की आकांक्षाओं को कुचलती रही।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट