ताज़ा खबर
 

जब ममता बनर्जी ने हार्दिक पटेल से पूछा- कुछ तो लो, चाय-पकौड़ा-कटलेट?

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के संयोजक हार्दिक पटेल ने शुक्रवार (9 फरवरी) को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इस मुलाकात का करीब एक मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हार्दिक पटेल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के संयोजक हार्दिक पटेल ने शुक्रवार (9 फरवरी) को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इस मुलाकात का करीब एक मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूट्यूब पेज न्यूज तक पर शेयर किए इस वीडियो में हार्दिक पटेल और ममता बनर्जी बात करते हुए नजर आते हैं। वे आपस में हालचाल पूछते हैं और आगे की रणनीतियों पर बात करते हैं। वीडियो में ममता बनर्जी हार्दिक पटेल से पूछती हुई दिखती हैं कि वह चाय लेंगे या काफी? इस पर हार्दिक पटेल कहते हैं कि वह कुछ नहीं लेंगे, वह चाय पीकर आए हैं। इसके बाद ममता बनर्जी कहती है कि कुछ तो लीजिए, चाय-पकौड़ा, कटलेट वगैरह। ममता बनर्जी चाय-पकौड़ा के बारे में पूछते वक्त हल्की सी मुस्कान लिए रहती हैं, हार्दिक पटेल भी इस बात पर हंस पड़ते हैं। दरअसल, ममता बनर्जी की चाय-पकौड़ा वाली बात को पिछले दिनों प्रधानमंत्री के पकौड़ा को लेकर दिए गए बयान से जोड़कर देखा जा रहा है।

एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी सरकार में रोजगारों के सवाल पर कहा था कि अगर कोई शख्स स्टूडियो को बाहर पकौड़ा बेचकर शाम को 300 रुपये कमाकर घर ले जाता है तो क्या उसे रोजगार नहीं मानना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर राजनीतिक हल्कों में उनकी काफी आलोचना हुई थी। बता दें गुजरात चुनाव के बाद ममता बनर्जी ने हार्दिक पटेल की तारीफ की थी। उन्होने कहा था कि हार्दिक ने अच्छा प्रदर्शन किया, इसके लिए बधाई। हार्दिक पटेल भी 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले ममता बनर्जी के समर्थन में प्रचार करने की बात कह चुके हैं। इस बाबत दोनों नेताओं ने मुलाकात की। राजनीतिक पंडित इस मुलाकात के पीछे सूबे में बीजेपी को धीरे-धीरे मिल रही सफलता को वजह बता रहे हैं।

हार्दिक पटेल ने ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद ट्वीट कर उन्हें लेडी गांधी तक की संज्ञा दे दी थी। हार्दिक पटेल ने ट्वीट में लिखा था- ”क्या बात है !! सादगी का मतलब ममता दीदी, आज मैं लेडी गांधी और वेस्ट बेंगॉल की मुख्यमंत्री को मिला। दीदी ने मुझे कहा कि प्रमाणिकता, होशियारी, पारदर्शिता और अपने विचारों से आगे बढ़ो, भगवान आपको सफलता देगा। दीदी ने अपने ऑफिस से मुझे कलकत्ता का नजारा दिखाया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App