ताज़ा खबर
 

ममता ने दी ईद की बधाई, जय श्री राम पोस्ट करने लगे टि्वटर यूजर्स, केजरीवाल से भी लिए मजे

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल भी सोशल मीडिया पर ईद की बधाई देकर ट्रोल हो गए। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि 'आप सभी को ईद मुबारक।'

अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। (फाइल फोटो)

आज दुनियाभर में ईद उल फितर का त्योहार बड़े ही धूमधाम तरीके से मनाया जा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया बधाई संदेशों से भरा हुआ है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर ईद उल फितर की शुभकामनाएं दीं। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स ने ममता बनर्जी को इसके लिए ट्रोल करना शुरु कर दिया और कमेंट बॉक्स में जय श्री राम लिखना शुरु कर दिया। बता दें कि पश्चिम बंगाल की राजनीति में इन दिनों जय श्री राम के नारे को लेकर खूब हंगामा चल रहा है। यही वजह रही कि यूजर्स ने ममता बनर्जी के ट्वीट के बाद उन्हें निशाने पर ले लिया। ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “ईद उल फितर की सभी को हार्दिक बधाईयां, धर्म इंसान का सिर्फ निजी विश्वास है, लेकिन त्योहार सभी के हैं। आइए इस सोच को एकता के साथ मजबूत करते हैं और शांति और भाईचारे से साथ रहते हैं।”

ममता बनर्जी के इस ट्वीट पर एक यूजर ने अपने जवाब में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कुछ लोग जय श्री राम के नारे लगाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी ममता बनर्जी के इस ट्वीट के जवाब में कमेंट बॉक्स को जय श्री राम के नारों से भर दिया। बता दें कि बीते दिनों पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के काफिले के दौरान कुछ लोगों ने जय श्री राम का नारा लगाना शुरु कर दिया। इस बात से ममता बनर्जी इस कदर नाराज हो गई कि गाड़ी से उतरकर नारे लगाने वाले लोगों को डांटने लगीं। इतना ही नहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह इन लोगों की जांच करें। ममता बनर्जी का आरोप है कि राज्य के बाहर के लोग यहां आकर ये नारेबाजी कर रहे हैं। वहीं भाजपा ने इसे लेकर ममता बनर्जी को निशाने पर ले लिया है और जय श्री राम के नारों को लेकर ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया की आलोचना की है। बता दें कि हालिया लोकसभा चुनावों में बंगाल की 42 लोकसभा सीटों पर भाजपा और टीएमसी में कड़ी टक्कर देखने को मिली। टीएमसी ने जहां 22 सीटों पर जीत दर्ज की, वहीं भाजपा 18 सीटों पर जीत दर्ज कर टीएमसी को कड़ी टक्कर देती नजर आयी। बंगाल में चुनावों के दौरान हिंसा भी काफी देखने को मिली थी।

ममता बनर्जी की तरह ही दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल भी सोशल मीडिया पर ईद की बधाई देकर ट्रोल हो गए। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि ‘आप सभी को ईद मुबारक।’ केजरीवाल के इस ट्वीट पर एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी सातों सीटों पर सूपड़ा साफ होने की बहुत-बहुत बधाई। वहीं एक यूजर ने तो अरविंद केजरीवाल को झूठा और फ्रॉड बता दिया। साथ ही हाल ही में दिल्ली सरकार द्वारा दिल्ली की डीटीसी बसों और दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के मुफ्त सफर करने के फैसले की भी आलोचना की। बता दें कि हालिया लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और पार्टी एक भी सीट पर जीत दर्ज नहीं कर सकी और अधिकतर सीटों पर तीसरे नंबर पर रही।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऑपरेशन ब्लू स्टार 35वीं बरसी: जानिए सबकुछ जो मैडम इंदिरा के आदेश पर हुआ
2 केजरीवाल के महिलाओं को दी फ्री राइड की सौगात, टि्वटरबाजों ने यूं ली मौज
3 AAP नेता की प्रार्थना- हे ऊपर वाले, 2019 चुनाव में मोदी जी को उतनी ही सीटें देना, जितने पाकिस्तान में आतंकी मारे, अब लोग कर रहे ट्रोल