ताज़ा खबर
 

भारत बनाम पाकिस्‍तान, चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल: पाक चैनल के बड़े बोल- इंग्लैंड को हरा दिया, इंडिया क्या चीज है

इसी टूनामेंट में अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 124 रनो से मात दी थी।

पाकिस्तान के चैनल पर क्रिकेट पर चर्चा करती पाकिस्तानी एंकर्स।

अब से कुछ घंटों में भारत पाकिस्तान की टीम मैदान में आमने सामने होगी। दोनों टीमों मैदान पर ट्रॉफी के लिए एक दूसरे भिड़ती दिखेंगी। भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में क्रिकेट बेहद लोकप्रिए है और जब कभी दोनों टीमें मैदान पर आमने सामने आती है तो ये दोनों देशों के क्रिकेट प्रमियों के लिए साधारण क्रिकेट मैच से कई गुना बढ़कर हो जाता है। पाकिस्तानी चैनलों पर भी इस मैच को लेकर जबरदस्त कवरेज चल रहा है। ऐसे ही एक चैलन पर इस मैच पर चर्चा के दौरान पैनल पाकिस्तानी टीम से बेहद खुश नजर आए। उन्होंने पाकिस्तान टीम के सेमीफाइनल में इंग्लैंड को मात देने पर अपनी टीम की पीठ थपथपाते हुए कहा कि पहले मैच में शिकस्त के समय हमारी टीम प्रेशर में आ गई थी। लेकिन अब पाकिस्तान बहुत अच्छा खेल रहा है। जब हमारी टीम इंग्लैंड को मात दे सकती है तो भारत क्या चीज है।

वैसे अगर दोनों टीमों की बात करे तो भारत की टीम पेपर पर पाकिस्तान से बेहद मजबूत आईसीसी वनडे रैंकिंग में एक तरफ भारत जहां 2 नंबर पर है तो पाकिस्तान इस समय नंबर 7 पर है। तो वहीं आईसीसी टूनामेंट में भी आंकड़े भारत के पक्ष में है। आईसीसी टूनामेंट में दोनों टीमें 15 बार आमने सामनए आई हैं जिनमें भारत को 12 बार जीत नसीब हुई है तो पाकिस्तान सिर्फ 2 बार ही जीत पाया है और 1 बार मैच बेनतीजा रहा है। इसी टूनामेंट में अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 124 रनो से मात दी थी। अब फाइनल में दोनों टीमें जीत किसे नसीब होगी ये उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सरफराज अहमद के बेटे के साथ पिक्चर क्लिक करवाने पर धोनी के फैन हुए पाकिस्तानी, बताया- मैदान के बाहर भी असली हीरो
2 सरफराज अहमद के बेटे के साथ एमएस धोनी ने खिंचाई फोटो, लोगों ने जमकर की तारीफ
3 झूला झूलती हुई गाड़ियों का ऐसा खतरनाक स्टंट पहले कभी नहीं देखा होगा आपने
ये पढ़ा क्या?
X