ताज़ा खबर
 

VIDEO: चलाने के अलावा इस काम भी आती है बाइक, कभी नहीं देखा होगा ऐसा जुगाड़

चीनी लड़कों के इस जुगाड़ का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एक शख्स बाइक पर बैठा हुआ नजर आ रहा है और उसके पीछे दूसरा लड़का खड़ा है।

बाल सुखाने के लिए लड़कों ने निकाला ऐसा जुगाड़। (Photo Source: Videograb)

कहते हैं कि जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई जोड़ नहीं है। भारतीय जुगाड़ लगाने में हमेशा आगे रहते हैं। कभी-कभी उनका यह जुगाड़ इतना फनी होता है कि आप बिना हंसे खुद को रोक नहीं पाएंगे। कुछ ऐसा ही जुगाड़ चीन में भी देखने को मिला। यह कुछ लड़कों ने बाल धोने और सुखाने की अनोखी तरकीब निकाली। इस तरकीब को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। क्या वाकई ऐसा हो सकता है या फिर क्या आप ऐसा जुगाड़ सोच सकते हैं? इन लड़कों ने बाइक के पहिए से बाल धोए। इसके बाद उन्हें बालों को गाड़ी के साइलेंसर से निकलने वाले धुंए से सुखाते हुए भी दिखाया गया है। यह वीडियो चीन के सिचुआन प्रांत के ज़ियांग का माना जा रहा है।

चीनी लड़कों के इस जुगाड़ का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एक शख्स बाइक पर बैठा हुआ नजर आ रहा है और उसके पीछे दूसरा लड़का खड़ा है। एक अन्य लड़का गाड़ी के पहिए के पास लेटा हुआ है। गाड़ी के पहिए के नीचे पानी का बर्तन रखा हुआ है। सीट पर बैठा हुआ लड़का गाड़ी स्टार्ट करता है और गेयर डालकर एक्सिलेटर बढ़ाता है। बाइक स्टैंड पर होने के कारण पहिया तेजी से नाचता है और पानी की बौछार पीछे की ओर जाती है। इसी समय दूसरा लड़का, लकड़ी के तख्ते पर लेटे हुए तीसरे लड़के के सिर को इस पानी से धोता है। इसके बाद वह बालों में शैम्पू करता है और फिर उसे धोता है। यह सिलसिला यही खत्म नहीं होता।

बालों को धोने के बाद अब इन लड़कों ने बालों को सूखाने के लिए भी एक जुगाड़ निकाला। बालों को ड्राई करने के लिए गाड़ी के साइलेंसर के सामने लड़के के सिर को ले जाया जाता है। वे लोग साइलेंसर से निकलने वाले धुंए से बालों को सूखाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर 24 मई को सामने आया था। इससे पहले हेयर कट करने के तरीकों को लेकर कई वीडियो सामने आ चुके हैं। इसमें पाकिस्तानी का एक वीडियो काफी चर्चा में रहा था। वहां एक शख्स आग जलाकर बालों को काटता और स्टाइल देता था।

 

आखिर किसके कहने पर शाहिद कपूर की पत्नी ने शुरू किया वर्कआउट?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App