ट्रेन पर लगी पीएम मोदी की फोटो को चूमकर भाग गई महिला, वीडियो वायरल

ट्रेन पर लगी प्रधानमंत्री की एक तस्वीर के साथ।दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन पर पीएम मोदी की तस्वीर लगी है जिसे एक महिला चूम लेती है और फिर हंसकर आगे निकल जाती है।

पीएम मोदी की तस्वीर को चूमती महिला(फोटो सोर्स- अखिलेश शर्मा/Twitter)

सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ और अनोखी दिखने वाली हर चीज वायरल हो जाती है। हाथों-हाथों लोग किसी घटना से जुड़ी फोटो वीडियो  एक दूसरे के साथ शेयर करने लगते हैं। ऐसा ही कुछ हो रही ट्रेन पर लगी प्रधानमंत्री की एक तस्वीर के साथ।दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन पर पीएम मोदी की तस्वीर लगी है जिसे एक महिला चूम लेती है और फिर हंसकर आगे निकल जाती है।

सोशल  मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला हल्के हरे रंग की साड़ी पहनकर  ट्रेन पर लगी पीएम मोदी की तस्वीर को चूमती है और कैमरे के तरफ देखकर शर्माती है और  मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाती है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ट्विटर और अन्य माध्यमों के जरिए इसे शेयर किया जा रहा है।


अखिलेश शर्मा द्वारा ट्वीट किए गए इस वीडियो को लगभग तीन हजार बार रिट्वीट किया गया है और लगभग 8 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। कांग्रेस और भाजपा के समर्थक इस वीडियो के बाद राहुल गांधी और पीएम मोदी की ऐसी तस्वीरों को लेकर  आपस में बहस करते नजर आ रहे हैं। कई यूजर्स ने इसे मोदी के प्रति प्रेम और श्रद्धा बता रहे हैं। वहीं कई कांग्रेस समर्थकों ने राहुल गांधी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी के चाहने वाले ज्यादा हैं। एक यूजर ने लिखा है कि मोदी जी लोगों कोे दिलों पर राज करते हैं। वहीं कुछ लोगों ने मजे भी लिए हैं लेकिन एक यूजर ने लिखा है कि मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं  वह इसके हकदार हैं। हालांकि यह वीडियो कब का है औजर महिला कौन है यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

 

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अब चार दस्‍तावेज दीजिए और एक सप्‍ताह में पाइए पासपोर्ट, नहीं लगेगा एक्‍स्‍ट्रा चार्जAirlines Travel, SITA, Societe Internationale de Tele communications, blockchain technology, blockchain, airlines, air travel, technology, air transport IT summit