ताज़ा खबर
 

VIDEO: पति के अफेयर के बारे में लगी भनक तो पत्नी ने GF की फिल्मी स्टाइल में की धुनाई, मुंह पर जड़ी 9 लातें

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में पत्नी ने पार्टी के दौरान एक महिला को बुरी तरह से पीटा। पत्नी ने इसलिए महिला की पिटाई कि क्योंकि महिला और उसके पति के बीच अफेयर था। पत्नी ने पति की गर्लफ्रेंड के सिर पर 9 बार लात मारी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। पार्टी में […]

अफेयर के बारे में पता लगने पर पत्नी ने महिला को पीटा। (Photo Source: Videograb)

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में पत्नी ने पार्टी के दौरान एक महिला को बुरी तरह से पीटा। पत्नी ने इसलिए महिला की पिटाई कि क्योंकि महिला और उसके पति के बीच अफेयर था। पत्नी ने पति की गर्लफ्रेंड के सिर पर 9 बार लात मारी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। पार्टी में मौजूद एक मेहमान ने इस क्लिप को बनाया। क्लिप बनाने वाले मेहमान ने बताया कि पत्नी को जब पति और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच चल रहे अफेयर का पता चला तो बहुत गुस्सा हो गई और सबके सामने अपने घर पर ही महिला के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान पार्टी में और भी लोग मौजूद थे।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पति के अफेयर की जानकारी होने पर महिला बहुत ज्यादा गुस्सा गई थी। इस दौरान एक शख्स पत्नी को महिला से लड़ने से रोकने के लिए बाहर की ओर ले जाने की कोशिश करता है, लेकिन गुस्साई पत्नी उसकी बात सुने बिना सीधे उस महिला के पास पहुंच जाती है और लात से मारती है। इसके बाद पत्नी यहीं नहीं रुकती है वह महिला को बुरी तरह से बाल पकड़कर पीटती है। पत्नी, पति से अफेयर रखनी वाली महिला को एक के बाद बुरी तरह से मारती है। वह महिला के हाथों को पैर से दबाकर उसे धमकाती है।

पार्टी के दौरान मौजूद एक मेहमान ने बताया कि सोफे पर बैठी महिला ने अपने साथ हुई मारपीट का विरोध नहीं किया। उन्होंने कहा कि महिला को शायद पता था कि उसकी गलती है, इसलिए उसने विरोध करने की हिम्मत नहीं दिखाई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पार्टी में और भी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी महिला को बचाने की कोशिश नहीं की।

देंखे वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App