ताज़ा खबर
 

जब एक्टिंग पर उठा सवाल तो नाराज हो गए ‘शंकर जी’, मनाने के लिए पीछे-पीछे दौड़ीं ‘पार्वती’

शिव को जाता देख पार्वती, नंदी और गणेश उनके पीछे-पीछे उनको मनाने के लिए दौड़ते हैं। लेकिन नाराज शिव किसी की नहीं सुनते और अपने ही धुन में चले जा रहे हैं। पार्वती उन्हें आवाज लगाकर रोकती हैं और फिर किसी तरह उन्हें मनाया जाता है।

शूटिंग के दौरान शिव भड़क उठे। फोटो सोर्स – (फेसबुक, @suryadubey)

पौराणिक कथाओं में प्रचलित है कि भगवान शिव जब नाराज हो जाते हैं तो उन्हें मनाना बेहद कठिन है। कहा जाता है कि भगवान भोलेनाथ जितने बड़े दानी हैं उन्हें गुस्सा भी उतनी ही जल्दी आता है। शिव के क्रोध को अत्यंत विनाशकारी माना गया है। भगवान शिव को प्रसन्न करने और उनका आशीर्वाद हासिल करने के लिए ही उनके भक्त सावन के महीने में उन्हें जल चढ़ाते हैं। लेकिन इस बार शिव को इतना गुस्सा आया है कि उन्हें मनाने के लिए पार्वती और गणेश को उनके पीछे-पीछे दौड़ना पड़ा।

दरअसल सोशल मीडिया पर शिव के नाराज हो जाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स भगवान शिव की वेशभूषा में है और उसके आसपास पार्वती और गणेश भी खड़े हैं। दरअसल यह वीडियो भगवान शिव पर बन रहे किसी कार्यक्रम की शूटिंग का है।

शूटिंग के दौरान निर्माताओं को भगवान शिव की एक्टिंग कर रहे शख्स की एक्टिंग पसंद नहीं आती और वो उसकी एक्टिंग पर सवाल उठाने लगते हैं। इस बात को लेकर शिव का रोल कर रहे शख्स और निर्माताओं के बीच बहस शुरू हो जाती है। लेकिन कुछ ही देर बाद शिव भड़क उठते हैं। निर्माताओं की बात से शिव की एक्टिंग कर रहा शख्स इतना नाराज हो जाता है कि वो शूटिंग छोड़कर जाने लगता है। शिव को जाता देख पार्वती, नंदी और गणेश उनके पीछे-पीछे उनको मनाने के लिए दौड़ते हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback

लेकिन नाराज शिव किसी की नहीं सुनते और अपने ही धुन में चले जा रहे हैं। पार्वती उन्हें आवाज लगाकर रोकती हैं और फिर किसी तरह उन्हें मनाने की कोशिश की जाती है। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को अब तक कई लोगों ने देखा है।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App