ताज़ा खबर
 

वीडियो: तेज रफ्तार ट्रेन पर साइकिल से स्टंट की कोशिश, बैलेंस बिगड़ा और…

ट्रेन की छत पर पहुंचने के बाद एक लड़का अपना स्टंट करने की कोशिश करता है।

स्टंट करने की कोशिश में बिगड़ा बैलेंस। (Source: YouTube Video Grab)

सोशल नेटवर्किंग साइट यूट्यूब एक खतरनाक स्टंट वीडियो वायरल हो रहा है। हो सकता है आप सोचते हों की सिर्फ भारत में ही लोग ट्रेन की छत पर सफर या फिर कोई स्टंट करना पसंद करते हैं, लेकिन यह वीडियो आपका नजरिया बदल देगा। इस वीडियो में दो लोग न सिर्फ कानून तोड़कर यह स्टंट करते हैं बल्कि अपनी जान को भी खतरे में डालते हैं। वीडियो कहां हैं यह तो पता नहीं लग पाया है लेकिन इसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे दो लड़के एक चलती ट्रेन की छत पर चढ़ते हैं। लड़के छत पर अकेले नहीं चढ़ते हैं बल्कि अपने साथ एक साइकिल भी ट्रेन की छत पर रखते हैं। इसी साइकिल पर वह अपने स्टंट को अंजाम देने की कोशिश करते हैं। ट्रेन तेज रफ्तार से दौड़ रही है इसका अंदाजा आप वीडियो देख कर ही लगा सकते हैं।

ट्रेन की छत पर पहुंचने के बाद एक लड़का अपना स्टंट करने की कोशिश करता है। वह ट्रेन की छत पर साइकिल चलाने की कोशिश करता है लेकिन तेज रफ्तार के कारण गिर जाता है। हालांकि राहत की बात यह रही कि वह ट्रेन से नीचे नहीं गिरा। वहीं, जिस ट्रेन पर दोनों लड़के चढ़ें वह एक इलेक्ट्रिक ट्रेन थी। वीडियो में ट्रेन की हाई-वोल्टेज तारें साफ नजर आ रही हैं। एक लड़का छत पर साइलिक चलाने के लिए जब अपनी पोजिशन लेता है तो उसके सिर और तारों के बीच बहुत ही मामूली सा फर्क रह जाता है, लेकिन वह लड़का इसकी भी परवाह नहीं करता और अपनी जान जोखिम में डालकर स्टंट करने की कोशिश करता है। यूट्यूब पर इस वीडियो को Roofline Тт नाम के अकाउंट द्वारा पोस्ट किया गया है। यह वीडियो तो वायरल हो रहा है लेकिन हमारी आपको को सलाह होगी कि इसे देखकर आप इसे दोहराने की बिलकुल न सोचें।

वीडियो ((Source: YouTube/Roofline Тт)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App