ताज़ा खबर
 

महिला को रेल पटरी पर ढकेल चुपचाप आगे बढ़ गया यह शख्स, वीडियो वायरल

स्टेशन पर महिला बगल वाले प्लैटफॉर्म पर एक अन्य महिला से बात कर रही थी। अचानक आरोपी पीछे से आया और उसने उसे पीछे से धक्का दे दिया।
हॉन्ग कॉन्ग के एक स्टेशन पर महिला कर्मचारी अपनी सहयोगी से बात कर रही थी, तभी वह अधेड़ शख्स उसके पीछे से आया था।

चीन में महिला को रेल पटरी पर ढकेलने का मामला सामने आया है। आरोपी महिला को पीछे से धक्का देकर उसे पटरी पर गिरा देता है। घटना के बाद वहां ऐसे चुपचाप निकलने लगता है, जैसे वह कुछ जानता ही न हो। प्लैटफॉर्म से नीचे गिरने पर महिला के चोटें आई हैं। नजदीक के अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। घटना हॉन्ग कॉन्ग के युएन लॉन्ग स्टेशन की है। सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई फुटेज के मुताबिक, प्लैटफॉर्म पर एक महिला कर्मचारी खड़ी होती है। वह आगे की तरफ आ रही होती है। पीछे से अधेड़ उम्र का शख्स आ रहा होता है। महिला तभी सामने वाले प्लैटफॉर्म पर खड़ी एक अन्य महिला सहयोगी से बात करने लगती है। अचानक वह उसे धक्का देता है और आगे ऐसे बढ़ जाता है, मानो कुछ हुआ ही न हो। इधर, ट्रैक पर गिरी महिला दर्द से चीख रही होती है। प्लैटफॉर्म पर मौजूद लोग उसे वहां से निकालते हैं और फौरन अस्पताल पहुंचाते हैं।

अच्छी बात यह रही कि घटना तब हुई, जब कोई ट्रेन वहां से नहीं गुजर रही थी। लेकिन इस दौरान उसके चेहरे और जबड़े में चोटें आई हैं। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज की मदद से बाद में आरोपी की पहचान की जा सकी और उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया। फेसबुक पर इस वीडियो को एलिस क्वॉन्ग के अकाउंट से शेयर किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App