ताज़ा खबर
 

वीडियो: अमेरिका में ट्रेन के अंदर भारतीय लड़की को दी गई गाली, देश छोड़ने को कहा

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कंसास में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिबोटला की हत्या पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि अमेरिका घृणा एवं बुराई के सभी रूपों की एकजुट होकर निंदा करता है और देश में नस्लभेद की कोई जगह नहीं है।

Author न्यूयॉर्क | March 1, 2017 4:43 PM
अमेरिका में भारतीय महिला को ट्रेन में एक शख्स ने दी गाली और देश छोड़कर जाने को कहा। (Photo Source: Facebook)

अमेरिका में नस्ली नफरत का शिकार हुए भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिबोटला की हत्या के बाद अब एक और मामला सामने आया है। न्यूयॉर्क में रहने वाली भारतीय महिला एकता देसाई के साथ यह घटना घटी। राष्ट्रीयता के कारण एकता देसाई को एक शख्स ने ट्रेन में गालियां दी और प्रताड़िता किया। यही नहीं उस शख्स ने एकता को अपने देश वापस जाने को भी कहा। एकता ने अपने साथ हुए इस बर्ताव का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया। एकता ने अपनी पोस्ट में बताया कि रोज की तरह वह अपने ऑफिस से लौट रही थी और ट्रेन में थी। उन्होंने हैडफोन लगाया हुआ था। उन्होंने अपने साथ किए जा रहे उत्पीड़न को नजरअंदाज किया। इसके बाद वह शख्स एकता के बगल में खड़ी एक दूसरी एशियाई महिला को गालियां देने लगा।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से वो व्‍यक्ति गाली दे रहा है। बहस तेज होने पर वह चिल्लाता और लड़ने की कोशिश करता है। उसके साथ एक और शख्स भी मौजूद है। वो भी बोलते हुए नजर आ रहा है। एकता ने बताया कि उस व्‍यक्ति ने सिर्फ मेरे साथ ही गाली-गलौज नहीं बल्कि एक अन्‍य एशियन महिला के साथ भी उसने इसी तरह का व्यवहार किया है। एकता ने उसके द्वारा कहे गए कुछ शब्दों के बारे में अपने फेसबुक पोस्ट में भी लिखा है। जो कि बहुत ही अभद्र है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

“this man said, from “Asian piece of shit to I will F¥*€k you all right here to get your F¥*€k!%g ^$$es back to your country etc etc etc” (putting it in the best words here) he went on relentlessly!! When we decided to take action against the abuse/threats, this is how it went!! So who exactly is taking up his job!!??

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App