ताज़ा खबर
 

VIDEO: सड़क पार करने में बुजुर्ग महिला को हुई दिक्कत, कार वाले ने रास्ता ब्लॉक कर यूं की मदद

क्लिप में दिखाया गया कि सड़क पार करने में एक बुजुर्ग महिला को दिक्कत हुई, तो कार सवार एक शख्स ने जेब्रा क्रॉसिंग पर कुछ ऐसा किया, जिसकी आप तारीफ जरूर करेंगे।

सड़क पार करने के लिए महिला काफी देर तक जेब्रा क्रॉसिंग के किनारे खड़ी रही, तभी एक कार सवार शख्स की उस पर नजर पड़ी थी।

सड़क पार करना कई बार मुश्किल भरा हो जाता है। सिग्नल पर गाड़ियां रफ्तार में फरार्टा भरती हैं और आगे बढ़ती हैं। चाहे किसी को सड़क पार करनी हो या फिर पास देना हो। लेकिन कई बार कुछ नेकदिल लोग ‘पहले आप’ वाली नीति अपनाते हैं। ऐसा कर वे दूसरों की मदद के लिए आगे आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शुक्रवार को वायरल हुआ। क्लिप में दिखाया गया कि सड़क पार करने में एक बुजुर्ग महिला को दिक्कत हुई, तो कार सवार एक शख्स ने जेब्रा क्रॉसिंग पर कुछ ऐसा किया, जिसकी आप तारीफ जरूर करेंगे। शख्स ने न केवल अपनी गाड़ी रोकी बल्कि उसकी मदद के रास्ता ब्लॉक कर दिया। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरा वाकया कैद हो गया, जिसके बाद उसकी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। यह मामला चीन के जिंहुआ का बताया जा रहा है। घटना 15 नवंबर की है। खबर लिखे जाने से दो दिन पहले के इस वीडियो को अब तक तकरीबन 50 हजार बार देखा जा चुका है और इस पर तीन हजार से अधिक प्रतिक्रियाएं आई हैं।

चीन के ‘पीपल्स डेली’ ने फेसबुक पर इसे पोस्ट किया है, जिसमें बुजुर्ग महिला जेब्रा क्रॉसिंग के पास नजर आ रही है। वह सड़क पार करना चाह रही होती है, लेकिन वहां से गुजरती गाड़ियों के कारण उसे किनारे ही खड़े रहना पड़ता है।

चीन के एक मीडिया संगठन ने इस वायरल वीडियो को अपने FB अकाउंट से पोस्ट किया था। (फोटोः फेसबुक)

सड़क से जा रही गाड़ियों में एक कार वाले की अचानक उस पर नजर पड़ती है, जिसके बाद जेब्रा क्रॉसिंग से पहले गाड़ी रोक लेता है। वह न केवल गाड़ी रोकता है बल्कि उसकी मदद के लिए आगे आकर रोड भी ब्लॉक करता है। देखिए आखिर कैसे उसने बुजुर्ग महिला की मदद की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App