ताज़ा खबर
 

VIDEO:पुणे ड्रेसिंग रूम छोड़ते वक्त भावुक हुए धोनी, बेटी जीवा संग फैंस से यूं ली विदा

IPL 2018: आईपीएल के 11 वें सीजन में पुणे स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम से विदाई लेते वक्त चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भावुक हो उठे।उन्होंने बेटी के साथ एक वीडियो के जरिए अपना भाव प्रशंसकों से साझा किया।

Author नई दिल्ली | Updated: May 22, 2018 11:45 AM
IPL 2018:पुणे स्टेडियम का ड्रेसिंग रूम छोड़ते वक्त भावुक हुए महेंद्र सिंह धोनी।

आईपीएल के 11 वें सीजन में पुणे स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम से विदाई लेते वक्त चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भावुक हो उठे।उन्होंने बेटी के साथ एक वीडियो के जरिए अपना भाव प्रशंसकों से साझा किया। यह वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया। इंस्टाग्राम पर वीडियो डालकर महेंद्र सिंह धोनी ने लिखा-इस सीजन में पुणे ड्रेसिंग रूम में आखिरी चहलकदमी के दौरान जीवा ने मेरा साथ दिया।शुक्रिया पुणे जो इतना सपोर्ट दिया और पूरे स्टेडियम को पीले रंग में रंग दिया।उम्मीद है कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने खेल से आपका मनोरंजन किया होगा।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को रिकॉर्ड व्यू मिलने शुरु हुए। सुबह साढ़े सात बजे तक आठ घंटे के भीतर ही वीडियो को 17 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे।तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर धोनी और उनकी टीम की तारीफ की।किसी ने इसे इंटरनेट का क्यूटेस्ट वीडियो बताया त किसी ने लव यू का संदेश भेजा।

बता दें कि पुणे के मैदान में धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए रविवार(20मई) को किंग्स इलेवन पंजाब को हराया।इसी के साथ किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद टूट गई।चेन्नई सुपरकिंग्स ने अच्छे प्रदर्शन की बदौलत प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली।चेन्नई ने पंजाब को पांच विकेट से हराया।मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने जताया कि वह महज शानदार खिलाड़ी ही नहीं बल्कि अच्छे इंसान भी हैं। उन्होंने टीम को सपोर्ट करने वालीं चीयर लीडर्स को भी मैदान में बुलाकर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं। जिस पर चीयर लीडर्स काफी खुश नजर आईं। महेंद्र सिंह धोनी के साथ टीम के सुरेश रैना और शेन वॉटसन ने भी चीयरग्रुप के साथ तस्वीरें क्लिक कराईं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ब्रिटेन की शाही शादी में अंग्रेजी पोशाक पहन ट्रोल हो रहीं प्रियंका चोपड़ा, लोग बोले- साड़ी पहननी चाहिए थी
2 बीजेपी के ‘शत्रु’ ने किया ऐसा ट्वीट कि एक यूजर ने कहा- ये भाजपा के मणिशंकर हैं
3 VIDEO: महिलाओं को रेप से बचाएगा ये सेंसर, ऐसे करेगा काम