ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: दुल्हन ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखकर हैरान रह गए मेहमान

फेसबुक और कुछ अन्य सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर वीडियो डाले जाने के बाद वायरल हो गया है। इसे अब तक 8 मिलियन से ज्यादा (80 लाख) लोग देख चुके हैं और हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट्स करके कैटी की इस प्रतिभा को सराहा है।

दुल्हन ने स्टेज पर किया डांस वीडियो हुआ वायरल। (Photo Source: Videograb/Facebook)

हर लड़की और लड़के के लिए शादी एक खास अवसर होता है, जिसमें हर कपल कुछ अलग करने की कोशिश करता है। ताकि इस लम्हे को हमेशा के लिए यददगार बनाया जा सके। कुछ ऐसा ही ब्रिटिश की एक दुल्हन ने अपने शादी में किया, जिसे देखकर हर मेहमान हैरान रह गया। ब्रिटेन की रहने वाली दुल्हन ने नाइजीरिया के रहने वाले एक शख्स से शादी की। अक्टूबर में केटी हम्मंड नाम की महिला ने अपने मंगेतर जैफ से स्टाफॉर्ड में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। रिसेप्शन के दौरान दुल्हन ने अपने पति के साथ अफ्रीकन डांस किया। इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दुल्हन कैटी ने इंस्टाग्राम पर किए गए पोस्ट में बताया कि कैसे उसने अपनी शादी में डांस किया। कैटी ने बताया कि पहले उन्होंने सबको बताया कि वो लोग शादी में डांस नहीं करने वाले हैं। कपल की प्लानिंग सबके सामने डांस करके उनको हैरान कर देने की थी। कपल ने अपने कमरे में डांस का रिहर्सल किया। कैटी ने बताया कि उनका परिवार और सभी दोस्त यह देखकर हैरान रह गए कि वह नाइजीरिया में फेमस कुछ डांस में एक डांस कैसे कर पाईं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दुल्हन स्टेज पर अपने पति के साथ जमकर ठुमके लगा रही है। कपल इस डांस को जमकर एंजॉय करते हुए नजर आ रहा है।

फेसबुक और कुछ अन्य सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर वीडियो डाले जाने के बाद वायरल हो गया है। इसे अब तक 8 मिलियन से ज्यादा (80 लाख) लोग देख चुके हैं और हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट्स करके कैटी की इस प्रतिभा को सराहा है। एक फेसबुक यूजर ने लिखा- दूल्हे ने अपने क्लचर के बारे में दुल्हन को सीखाया और उसने इसे बहुत बेहतर तरह से परफॉर्म किया। भागवन दोनों के ऊपर आशीर्वाद बनाए रखे! प्यार का कोई रंग नहीं होता… ब्यूटीफूल कपल।

देंखे वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App