ताज़ा खबर
 

वीडियो: शराब के नशे में की छेड़छाड़, फिर एयरहोस्टेस के पैरों में गिरकर मांगी माफी

यह मामला हैदराबाद एयरपोर्ट का है।

Author November 20, 2017 3:15 PM
वायरल हो रहे वीडियो का एक दृश्‍य। (Source: Video Screenshot)

इंडिगो एयरलाइंस की महिला स्टाफ के साथ एक व्यक्ति द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। रिपब्लिक टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, उन्‍हें जो वीडियो मिला है, उसमें इंडिगो कर्मचारी बदसलूकी करने वाले व्यक्ति से महिला कर्मचारी के पैर छूने को कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह मामला हैदराबाद एयरपोर्ट का है। इस मामले के सामने आने के बाद इंडिगो ने एक बयान जारी कर इस घटना की पूरी जानकारी दी। रविवार को एक बेहद ही शर्मनाक घटना घटी। दो व्यक्तियों को इंडिगो महिला कर्मचारी के साथ बदसलूकी करने के आरोप में स्थानीय पुलिस को सौंपा गया है। यह घटना उस समय हुई जब महिला कर्मचारी अपनी सुबह की शिफ्ट के बारे में रिपोर्ट करने के लिए एयरपोर्ट आ रही थी। उसने देखा कि पार्किंग एरिया से दो लोग उसकी पीछा कर रहे हैं।

महिला कर्मचारी ने अपना एयरपोर्ट की तरफ चलना जारी रखा कि तभी प्री-पेड टैक्सी काउंटर के पास उनमें से एक व्यक्ति ने महिला के करीब आने की कोशिश की, जिसके बाद उसने तुरंत ही वहां मौजूद एक ट्रैफिक पुलिसवाले को आवाज दी। ट्रैफिक पुलिसवाला दोनों आरोपियों को अपने साथ पुलिस थाने ले गया। हमारे कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपी शराब के नशे में थे। आरोपियों को पुलिस थाने ले जाने के बाद महिला कर्मचारी समेत अन्य इंडिगो स्टाफ भी थाने पहुंच गया। इसके बाद दोनों आरोपी महिला कर्मचारी से मांफी मांगने लगे। आरोपियों के मांफी मांगने के बाद महिला कर्मचारी ने उनके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। उन्हें थोड़ी देर के लिए पुलिस कस्टडी में रखा गया लेकिन इंडिगो स्टाफ द्वारा एफआईआर दर्ज न कराने के कारण उन्हें रिहा कर दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X