ताज़ा खबर
 

…जब लाइव रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर ने किया दिल जीत लेने वाला काम, देखिए वीडियो

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बाढ़ में फंसा एक कुत्ता बाहर निकलने के तैर रहा है। पानी में फंसे कुत्ते को देखकर रिपोर्टर उसके पास जाता है और उसे गोद में उठा लेता है और पानी से बाहर लेकर जाता है।

रिपोर्टर ने बचाई कुत्ते की जान। (Photo Source: Youtube)

पेरू में बाढ़ के दौरान एक रिपोर्टर ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए, लेकिन रिपोर्टर के इस काम की तारीफ किए बिना नहीं रह सके। दरअसल टीवी चैनल के इस रिपोर्टर ने बाढ़ की लाइव कवरेज के दौरान पानी में फंसे एक कुत्तों को बचाया। उसके इस काम को लोगों ने खूब सराहा। पेरू के ‘लैटिना नोटिसिअस’ में काम करने वाले एरॉन रोडरीगुएज ने बाढ़ के कारण प्रभावित इलाके की लाइव रिपोर्टिंग करने के दौरान एक कुत्तों को फंसा देखा। वह कुत्ता सुरक्षित निकलने के लिए तैरानी की कोशिश कर रहा था। इसके बाद रिपोर्टर ने उसे बचाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बाढ़ में फंसा एक कुत्ता बाहर निकलने के तैर रहा है। पानी में फंसे कुत्ते को देखकर रिपोर्टर उसके पास जाता है और उसे गोद में उठा लेता है और पानी से बाहर लेकर जाता है। रिपोर्टर ने अपने गोद में कुत्ते को लेकर जाता है। वह उसे सुरक्षित पानी से बाहर निकाल देता है। यू-ट्यूब पर इस वीडियो को 28 मार्च को अपलोड किया था। इस वीडियो को अब तक 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

पेरू में पिछले दो दशक में अब तक की सबसे भयंकर बाढ़ और मिट्टी धंसने जैसी घटनाओं का सामना कर रहा है। पेरू में अब तक 72 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां लगातार भारी बारिश हो रही है और नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। प्रशासन ने बताया कि इससे देश का आधे से ज्यादा हिस्सा प्रभावित है। पेरू के उत्तरी तट पर भारी तूफानी हवाओं के टकराने के बाद यहां भारी बारिश हो रही है। पेरू सरकार के मुताबिक इसी तरह की स्थिति का सामना 1998 में भी करना पड़ा था। उस दौरान 374 लोगों की मौत हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App