ताज़ा खबर
 

बच्चों के चुंगल में फंसा अजगर तो हुआ बुरा हाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

वीडियो में तीन छोटे-छोटे बच्चों को नदी में नहाते और खेलते बहुत दिखाया गया है। पानी में खेलते-खेलते उन्हें अचानक अजगर नजर आ जाता है। जिसके बाद वह उसे पकड़ लेते हैं।

जब बच्चों से हुआ अजगर का सामना। (Photo Source: Videograb)

अपने टीवी पर खतरों के खिलाड़ी शो देखा होगा। इसमें जाने-माने सेलिब्रिटी डेयरडेविल स्टंट करते हैं। यह स्टंट खतरनाक तो होते हैं लेकिन करने वाले सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ बच्चों को अजगर से खेलते हुए दिखाया गया है। यह वीडियो वाकई हैरान करने वाला है। इन लड़कों की उम्र 10-12 साल होगी, लेकिन उनका जज्बा देखकर बड़े-बड़ों के पसीने छूट जाए। वीडियो में साफ नजर आ रहा है विशाल अजगर इन लड़कों के बीच फंस गया है। वह बार-बार पानी में भागने की कोशिश करता है, लेकिन लड़के उसे बार-बार पानी से बाहर ले आते हैं। अजगर उन पर हमला करने की कोशिश भी करता है, लेकिन इससे भी लड़के नहीं डरते हैं और अपने काम में लगे रहते हैं।

वीडियो में तीन छोटे-छोटे बच्चों को नदी में नहाते और खेलते बहुत दिखाया गया है। पानी में खेलते-खेलते उन्हें अचानक अजगर नजर आ जाता है। जिसके बाद वह उसे पकड़ लेते हैं। बच्चों और अजगर के बीच ये पकड़ा-पकड़ी का खेल तीन मिनट तक ऐसे ही चलता रहा। अजगर उनसे बचने की कोशिश करता हुआ भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह नाकाम रहता है। इस दौरान उसने कई बार हमला करने की भी कोशिश की। लड़के तीन बार अजगर को पकड़ते हैं और वह भागने की कोशिश करता है। आखिरी बार अजगर बुरी तरह से असहाय हो जाता है। तीनों लड़के उसे पानी के बाहर जमीन पर खींच ले जाते हैं।

न्यूज क्रंच नाम की वेबसाइट के मुताबिक यह वीडिया दक्षिणपूर्वी एशिया का बताया जा रहा है। हालांकि यह वीडियो असली है या फिर काल्पनिक है, इस बात का पता लगाना मुश्किल है। रिपोर्ट के मुताबिक 3 दिन में इस वीडियो को 15 मिलियन लोगों ने देखा है। यह वीडियो कब का है, इस बात का पता भी अभी नहीं चल सका है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App