ताज़ा खबर
 

गर्मी से परेशान सांप शिकार को मुंह में दबा ले जा रहा था एसी के अंदर, VIDEO वायरल

इस वीडियो को फेसबुक पर अब तक 31 मिलियन (3 करोड़ से ज्यादा) लोग देख चुके हैं। वीडियो 10 जून को अपलोड किया है। पोस्ट को 28 हजार लोगों ने शेयर किया है और करीब 25 हजार लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 8:10 PM
सांप ने चूहे का ऐसे किया शिकार। (Videograb/Facebook)

गर्मी की वजह से रेंगने वाले जानवर जैसी की सांप सामान्य तौर पर ठंडे की जगहों का चयन करते हैं, जहां वो आराम से रह सके और गर्मी से बच सके। इस गर्मी में कोई भी अपनी एसी बंद नहीं करना चाहता है, क्योंकि बिना एसी के रहना किसी के लिए संभंव नहीं है। लेकिन क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि गर्मी से बचने के लिए सांप आपके एसी के अंदर बैठा है। शायद नहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसे देखकर कुछ ऐसा ही लगता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हाल ही में वायरल हए वीडियो में एसी के पाइप की तरह दिखने वाली आकृति नजर आ रही है। शुरू में यह पाइप जैसा ही दिखाई देता है। लेकिन जब आगे बढ़ते हैं तो दिखाई देता है कि सांप ने अपने मुंह में अपना शिकार (चूहा) को दबाया हुआ है। धीरे-धीरे वह सांप शिकार को लेकर एसी के अंदर जाता है। इस वीडियो को उन लोगों ने शूट किया जिनके यहां एसी लगी थी। इस वीडियो को फेसबुक पेज Sure Boh Singaporeand पर सबसे पहले शेयर किया गया था।

इस वीडियो को फेसबुक पर अब तक 31 मिलियन (3 करोड़ से ज्यादा) लोग देख चुके हैं। वीडियो 10 जून को अपलोड किया है। पोस्ट को 28 हजार लोगों ने शेयर किया है और करीब 25 हजार लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। यह वीडियो कहां का है, इस बात का पता नहीं चल सका है। इससे पहले सांप का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें गर्मी से बचने के लिए सांप फ्रिज में जा बैठता था। बाद में फैमिली वालों ने रेस्क्यू टीम को इस बारे में जानकारी दी थी और टीम सांप को फ्रिज से निकालकर ले गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App