ताज़ा खबर
 

VIDEO: सड़क पर लुटती रही महिला की अस्मत, घटनास्थल से कुछ दूर पीसीआर वैन में सोती मिली पुलिस

गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने कहा कि महिला को मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए भेज दिया गया है और हमारी टीम हरियाणा के सोहना रोड पर घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं।

पीसीआर में सोते मिले पुलिसवाले। (Photo Source: ANI)

हरियाणा के गुरुग्राम से एक महिला का अपहरण करके उसके साथ रेप करने और फिर ग्रेटर नोएडा में उसे फेंककर फरार होने का मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा में महिला से गैंगरेप के कुछ घंटे बाद पीसीआर वैन के अंदर पुलिसवाले सोते हुए नजर आए। पुलिसवालों का यह वीडियो घटनास्थल से कुछ दूर का बताया जा रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि महिला का गुरुग्राम से अपहरण होता है। कार में पूरे रास्ते आरोपियों द्वारा उसके साथ गैंगरेप किया जाता है। बाद में उसे ग्रेटर नोएडा में लाकर फेंक दिया जाता है। इस पूरे अपराध को अंजाम देने के बाद तक पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती है। वहीं, घटना के कुछ घंटे बाद पुलिसवाले पीसीआर वैन में सोते हुए पाए जाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

कथित तौर पर हरियाणा के गुरुग्राम के सोहना रोड से महिला को 3 बदमाशों ने अगवा किया। फिर उसके साथ दरिंदगी की गई। आरोपियों ने महिला के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप किया। इसके बाद लड़की को ग्रेटर नोएडा के कासना थाने के पास फेंककर फरार हो गए। महिला को सड़क पर पड़ा देखकर एक पुलिसवाले ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता राजस्थान के भरतपुर की रहने वाली बताई जा रही है। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को रविवार रात 8-8.30 के बीच 3 बदमाशों ने गाड़ी में खींच लिया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया।

 

गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने कहा कि महिला को मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए भेज दिया गया है और हमारी टीम हरियाणा के सोहना रोड पर घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं। उन्होंने बताया कि वह मामले की जांच के लिए पीड़िता के घरवालों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। इससे महिला 29 मई को गुरुग्राम में ऑटोड्राइवर और दो अन्य लोगों ने कथित दौर पर महिला के साथ रेप किया था और उसकी बच्ची को सड़क पर फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

चलते ऑटो में महिला से किया गैंगरेप, दरिंदों ने 9 महीने की बच्ची को ऑटो से फेंका

Next Stories
1 एक्टर एजाज खान ने पीएम नरेंद्र मोदी से की अपील, बोले- एक बार अंबानी को फोन कर दो, पूरे देश का मुसलमान आपको झुक कर सलाम करेगा
2 घर में जबरन घुसे किंग कोबरा का वीडियो हुआ वायरल, देखकर उड़ जाएगी रातों की नींद
3 राजदीप सरदेसाई ने राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर साधा बीजेपी आईटी सेल पर निशाना, लोगों ने उन्हें ही सुना दी खरी-खोटी
ये पढ़ा क्या?
X