ताज़ा खबर
 

VIDEO: मैच में भारी पड़ी पाकिस्तानी टीम तो स्टेडियम में हूटिंग करने लगे PAK फैंस, भारतीयों ने ऐसे जवाब देकर किया मुंह बंद

पाकिस्तान के हाथों मिली हार के बाद भारत में भी पाकिस्तान जैसा नजारा देखने को मिला। हार से नाखुश भारतीय प्रशंसकों ने टीम इंडिया के खिलाफ नारेबाजी की और क्रिकेटरों के पोस्टर जलाए।

Author नई दिल्ली | June 19, 2017 12:02 PM
स्टेडियम में भारत पाकिस्तान फैन्स के बीच हुई हूटिंग। (Photo Source: Screengrab)

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा। भारत और पाकिस्तान के बीच हुए इस मैच को लेकर दोनों देशों में उत्सुकता की लहर थी। हालांकि भारतीयों को उस वक्त निराशा का सामना करना पड़ा जब टीम इंडिया को पाकिस्तानी टीम के आगे हार मुंह देखना पड़ा। मैच के दौरान कई क्षण ऐसे भी आए जब पाकिस्तानी और हिंदुस्तानी क्रिकेट प्रेमियों के बीच स्टेडियम में जमकर एक-दूसरे के खिलाफ हूटिंग की गई। क्रिकेट फैन्स का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें फाइनल मुकाबले में जब पाकिस्तानी टीम भारी पड़ी तो पाक क्रिकेट प्रेमियों ने भारत के खिलाफ हूटिंग करनी शुरू कर दी। जिसका जवाब भारतीय क्रिकेट प्रेमियों ने सही तरीके से देते हुए उन्हें शांत करा दिया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में पाकिस्तानी टीम के हावी होते ही पाक फैन्स अपनी टीम के समर्थन में हूटिंग करने लगे। इस दौरान एक पाकिस्तानी फैन बहुत ही आक्रामक अंदाज में भारतीय प्रशंसकों पर तंज कस रहा था। इस दौरान एक अन्य बुजुर्ग पाकिस्तानी फैन उसे शांत करवाते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट फैन्स ने इसका जवाब देते हुए जोर से जोर से टीम इंडिया के समर्थन में हूटिंग करने लगे और तिरंगा लहराने लगे। जिसके बाद पाकिस्तान प्रशंसक शांत हो गए। कहा जाता है कि खेल को खेल की तरह लिया जाना चाहिए लेकिन भारत-पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर प्रशंसकों में अलग सा जोश देखने को मिला।

पाकिस्तान के हाथों मिली हार के बाद भारत में भी पाकिस्तान जैसा नजारा देखने को मिला। हार से नाखुश भारतीय प्रशंसकों ने टीम इंडिया के खिलाफ नारेबाजी की और क्रिकेटरों के पोस्टर जलाए। वहीं, गुजरात के अहमदाबाद और उत्तराखंड के हरिद्वार में फैन्स ने टीवी भी तोड़े। दूसरी ओर, जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी टीम की जीत के बाद जश्न मनाए जाने की भी खबरें हैं। रविवार को फाइनल मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। बैटिंग करने उतरी पाकिस्तानी टीम ने 338 रन बनाए और जीत के लिए भारत को 339 रन का टारगेट दिया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम का शीर्ष क्रम सस्ते में आउट हो गया। हालांकि भारतीय हिटर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने पारी को संभालने की कोशिश की। उनके प्रदर्शन को देखते हुए जीत की उम्मीद दिखाई नजर आने लगी थी। लेकिन कुछ देर में वह भी पवेलियन लौट गए। जिसके बाद टीम इंडिया 180 रन से हार गई।

 

भारत की हार के बाद कश्मीर में मना जश्न

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App