ताज़ा खबर
 

वीडियो: बात करते-करते रिपोर्टर को किस करने लगा टेनिस खिलाड़ी, लगा बैन

रोलांड गैरोस पर ऑर्गेनाइजर्स द्वारा बैन होने वाले हामौ दुनिया के 287 वें खिलाड़ी हैं।

Author Updated: May 31, 2017 3:39 PM
मेली ने एक अंग्रेजी अखबार को से कि अगर उस समय मैं ऑन एयर नहीं होती तो मैं उनको एक पंच जरूर मारती। (Photo: Twitter)

एक फ्रांसीसी टेनिस खिलाड़ी ने लाइव प्रसारण के दौरान एक रिपोर्टर को किस करने की कोशिश की। यूरोस्पोर्ट्स की पत्रकार मेली थामस को मैक्सिमी हामौ ने पकड़कर दो बार उनकी गर्दन पर किस करने की कोशिश की। रोलांड गैरोस पर हुए इस मामले के बाद 21 साल के टेनिस खिलाड़ी मैक्सिमी हामौ को एक टूर्नामेंट के लिए बैन कर दिया गया। ऐसा उनके व्यवहार को देखते हुए किया गया है। मेली मेक्सिमी के पहले राउंड में खेलने के बाद उनका इंटरव्यू ले रही थीं। उसी दौरान मेक्सिमी ने मेली को किस करने की कोशिश की। मेली ने एक अंग्रेजी अखबार से कहा कि अगर उस समय मैं ऑन एयर नहीं होती तो मैं उनको एक पंच जरूर मारती।

रोलांड गैरोस पर ऑर्गेनाइजर्स द्वारा निर्वासित होने वाले हामौ दुनिया के 287 वें खिलाड़ी हैं। रोलांड गैरोस की तरफ से एक बयान में कहा गया कि टूर्नामेंट निदेशकों ने एक पत्रकार के साथ ऐसा व्यवहार करने के बाद मैक्सिमी हामौ की मान्यता रद्द करने का फैसला लिया। वहीं यूरोस्पोर्टस के एक प्रवक्ता ने कहा कि हामौ का यह व्यवहार बहुत ही गलत था। हमें मेली थॉमस और मैक्सिमी हामौ के बीच के साक्षात्कार के दौरान हुई घटना पर पछतावा है। मैक्सिमी का व्यवहार बहुत गलत था। हम इस तरह के व्यवहार को बिल्कुल सपोर्ट नहीं करते हैं। मेली एक जानी मानी पत्रकार हैं, किसी भी दर्शक को इससे कोई भी परेशानी हुई हो तो उसके लिए हमें खेद है।

इससे मिलता जुलता ही एक मामला 2016 में सामने आया था। जब ऐसा ही व्यवहार ऑस्ट्रेलिया में क्रिस गेल ने एक महिला रिपोर्टर के साथ किया था। गेल ने महिला पत्रकार द्वारा पूछे जा रहे मैच के सवालों को नजरअंदाज करते हुए महिला पत्रकार की तारीफ करना शुरू कर दिया था। गेल ने पत्रकार से कहा था कि तुम्हारी आंखें बहुत सुंदर हैं, हमें उम्मीद है कि हम यह मैच जीत जाएंगे। साथ ही कहा था कि क्या इस मैच के बाद हम ड्रिंक पी सकते हैं। डॉन्ट ब्लश बेबी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महेश भट्ट बोले- खूंरेजी के इस आलम में मुसलमानों को मुसलमानों से डर लगता है
2 दि‍ग्‍व‍िजय स‍िंह का सवाल- जब पीएम नरेंद्र मोदी को आपत्ति नहीं तो क‍िसी और को क्‍यों? जवाब क्‍या म‍िला, देख ली‍ज‍िए मेरे पास है
3 800 फीट की ऊंचाई पर दो पहाड़ों के बीच 1210 मीटर का फासला एक रस्सी के सहारे किया पार, देखें वीडियो
जस्‍ट नाउ
X