Watch How Angry Women beats Police in Uttar Pradesh with Slippers - - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: गुंडों को शह देने पर यहां पुलिस वालों को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर चप्पलों से धुना

उत्तर प्रदेश से एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। गुंडों को शह देने के आरोप में यहां आम लोगों ने पुलिस वालों की पिटाई कर दी।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। गुंडों को शह देने के आरोप में आम लोगों ने पुलिसवालों की पिटाई कर दी।

उत्तर प्रदेश से एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। गुंडों को शह देने के आरोप में यहां आम लोगों ने पुलिस वालों की पिटाई कर दी। गुस्साई महिलाओं ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर चप्पलों से पीटा। घटनास्थल पर जुटी भीड़ में से किसी ने इस दौरान वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, मामला यहां की राजधानी लखनऊ का है। जहां कुछ महीनों से लोग गुंडों को लेकर शिकायत कर रहे थे। उनका आरोप था कि उन असामाजिक तत्वों की वजह से क्षेत्र का माहौल खराब होता है। बार-बार शिकायत पर प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। लोगों का इसी बात पर गुस्सा फूटा और वे पुलिस स्टेशन के बाहर धरना करने पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान सड़क का चक्का जामकर विरोध जताया। सूचना मिलने पर पुलिस उन्हें वहां से हटाने पहुंची, तो स्थिति हाथ से बाहर हो गई।

गुस्साई महिलाएं खुद ही पुलिस वालों को चप्पलों से पीटने लगीं। यह आलम देख घटना स्थल पर मजमा लग गया। उन्हीं में कुछ लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया था। वीडियो के मुताबिक, कुछ महिलाएं दिखती हैं। उनके हाथ में चप्पलें होती हैं, जिनसे वे सामने खड़े वर्दी में एक पुलिस वाले को पीट रही होती हैं। वह पहले तो बचने की कोशिश में अपना हाथ लगाता है। लेकिन लोगों को आपा खोते देख वह वहां से भागने में ही भलाई समझता है। आक्रोशित लोग इस दौरान पुलिस वालों के पीछे दौड़ते हैं और पीटने की कोशिश करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App