ताज़ा खबर
 

‘उन न्यूड वीडियोज का क्या जो मुझे भेजते थे’, Tik Tok स्टार हरीम शाह के साथ पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद का चैट वायरल

वीडियो में टिकटॉक स्टार रेल मंत्री से कहती हैं- आपका क्या मतलब है..उन न्यूड वीडियोज का क्या जो आप मुझे भेजा करते थे, क्या आप उन सबके बारे में भूल गए हैं।

Author Updated: December 27, 2019 1:01 PM
Tik Tok स्टार Hareem Shah और शेख रशीद की ये सेल्फी खूब वायरल हुई थी।

अक्सर अपने विवादित बयानों और भारत को युद्ध की धमकी देने को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद एक नए विवाद में फंस गए हैं। पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने रेल मंत्री शेख रशीद के साथ वीडियो कॉल की एक फुटेज शेयर कर आरोप लगाया है कि वह उसे अश्लील वीडियो भेजते थे। हरीम शाह द्वारा शेयर किया वीडियो फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पाकिस्तान में देखते ही देखते #Hareemshah टॉप ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल हरीम शाह ने जो वीडियो फुटेज शेयर किया उसमें वह शेख रशीद संग वीडियो कॉल पर बातचीत करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में वह कहती दिख रही हैं कि क्या मैंने अभी तक आपके किसी राज का खुलासा किया है..तो आप मुझसे बात क्यों नहीं करते हैं। इसके जवाब में शेख रशीद कहते हैं कि तुम्हें जो करना है करो

शेख रशीद से ऐसा रेस्पॉन्स पा हरीम परेशान हो जाती हैं और उनसे कहती हैं- आपका क्या मतलब है..उन न्यूड वीडियोज का क्या जो आप मुझे भेजा करते थे, क्या आप उन सबके बारे में भूल गए हैं। हरीम की ये बातें सुन शेख रशीद बीच में ही कॉल डिसकनेक्ट कर देते हैं। यहां पर हम यह बता दें कि जनसत्ता.कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

 

वीडियो के वायरल होने के बाद विवाद बढ़ता देख हरीम शाह ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया। इसके बाद हरीम ने अपने अकाउंट से एक वीडियो मैसेज पोस्ट किया और कहा कि किसी को बदनाम करने का उनका कोई इरादा नहीं है। हरीम ने यह भी कहा कि जो लोग मेरे पीछे पड़े हुए हैं, वे प्लीज मुझे बख्श दें, मेरे पास कई बेहतरीन काम करने के लिए हैं।

बता दें कि हरीम शाह की रेल मंत्री शेख रशीद के साथ एक सेल्फी भी खूब वायरल हुई थी। हरीम शाह पाकिस्तान के कई सारे बड़े राजनीतिज्ञों के साथ टिक टॉक वीडियो बना चुकी हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय में पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की कुर्सी पर बैठे हुए भी एक सेल्फी ली थी जिस लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘1.5 लाख का चश्मा लगाकर सूर्य ग्रहण देखता एक फकीर’, पीएम नरेंद्र मोदी को चश्मे पर ट्रोल कर रहे लोग
2 ‘बताओ तुम्हारी पैंट किसने सिली है..’, CAA पर गौरव वल्लभ ने की किरकिरी तो ऐसे सवाल पूछने लगे संबित पात्रा
3 कांग्रेस ने यूं किया BJP को Christmas विश- जुमला बेल्स, जुमला बेल्स, जुमला ऑल द वे
IPL 2020: LIVE
X