ताज़ा खबर
 

घर में जबरन घुसे किंग कोबरा का वीडियो हुआ वायरल, देखकर उड़ जाएगी रातों की नींद

वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स डेरिक ने फेसबुक पर लिखा- मैंने बाहर आवाजें सुनी और निकलकर देखा तो वहां एक विशाल सांप था। इस पूरी घटना के बारे में सबसे बुरी बात यह है कि वे कभी सांप को पकड़ने में कामयाब नहीं हुए और डर कि यह फिर से वापस आ जाएगा।
घर में घुसने की कोशिश करता किंग कोबरा। (Photo Source: Videograb/Facebook)

आप ने सांप और किंग कोबरा दोनों के बारे में सुना होगा और शायद देखा भी होगा, लेकिन क्या आपको दोनों के बीच का अंतर पता है। अगर नहीं पता तो यह वीडियो आपको सांप और किंग कोबरा के बीच के अंतर का एहसास कराएगा। किंग कोबरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। वीडियो में किंग कोबरा के घर के अंदर घुसने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है और इस घटना ने घर में रहने वालों को डरा दिया। फेसबुक पर किए पोस्ट के मुताबिक यह वाक्या 18 जून को मलेशिया के बाटु पहाट में सामने आया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बड़ा-सा किंग कोबरा घर के बाहर रखे सामानों के पीछे से आता है और घर के दरवाजे पर पहुंचता है। वह घर के अंदर घुसने की कोशिश करता है, लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण वह दलवाजे के सहारे अंदर नहीं जा पाता है। इसके बाद कोबरा जिस तरह से घर के अंदर जाता है, उसे देखकर तो हर कोई हैरान। वह गेट के बाहर लगे लोहे की जालियों के सहारे ऊपर चढ़ जाता है। दरवाजे के ऊपर बने खिड़की से अंदर घुस जाता है। इस दौरान लोग सिर्फ देखते रहते हैं। कोई कोबरा को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाता है।


वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स डेरिक ने फेसबुक पर लिखा- मैंने बाहर आवाजें सुनी और निकलकर देखा तो वहां एक विशाल सांप था। इस पूरी घटना के बारे में सबसे बुरी बात यह है कि वे कभी सांप को पकड़ने में कामयाब नहीं हुए और डर कि यह फिर से वापस आ जाएगा। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो और तस्वीरें शेयर की गई है। इस पोस्ट को 44 हजार लोग शेयर कर चुके हैं। वहीं, 18 जून को पोस्ट किए इस वीडियो को दो दिन में 40 मिलियन से अधिक (4 करोड़ से ज्यादा) लोगों ने देखा है। डेरिक ने फायर और रेस्कयू डिपार्टमेंट के हवाले से लिखा है कि वह उसे नहीं ढूंढ पाए। साथ ही उन्होंने लिखा कि मुझे डर है कि कहीं वो फिर से घर में ना आ जाए।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.