ताज़ा खबर
 

वीडियो: इंटरव्यू के दौरान ‘तंग’ कर रहा था कीड़ा, राष्ट्रपति यूं निगल गए

किसी नेता की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप इससे ज्याद अजीब हरकत कहीं और नहीं देख सकते।

Author Updated: June 20, 2017 3:55 PM
कोस्ता रिका के राष्ट्रपति लुइस सोलिस। (Source: PZ Actual/ Facebook)

इस अजीब-ओ-गरीब दुनिया आपको कई अजीब-ओ-गरीब किस्से देखने को मिल सकते हैं और यह किस्से आपको कहीं भी नजर आ सकते हैं।। जाहिर सी बात है किसी नेता की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप कुछ जरूरी मुद्दों पर बातचीत सुनने की उम्मीद करते हैं, लेकिन उस बातचीत के दौरान अगर आपको नेता कीड़ा निगलते हुए नजर आ जाए तो समझ जाइए इससे ज्यादा अजीब कोई और चीज आपको देखने के लिए नहीं मिल सकती। इसी तरह की ही एक अजीब घटना कोस्ता रिका के राष्ट्रपति लुइस सोलिस के साथ घट गई। टीवी मीडिया से बातचीत करते हुए राष्ट्रपति लुइस एक कीड़ा को निगल गए। यह हरकत उन्होंने कहीं प्राइवेट में नहीं बल्कि लाइव प्रेस वार्ता के दौरान ही कर दी। बोलते-बोलते उनके मुंह के काफी पास एक कीड़ा भिन्नाने लगी लेकिन कीड़ा को हाथ से हटाने के बजाए उन्होंने उसे अपने मुंह में दबा लिया।

इसके बाद राष्ट्रपति लुइस सोलिस ने कीड़ा को कुछ देर चबाया और फिर उसे निगल लिया। यह सब एक लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुआ। सिर्फ इतना ही नहीं, राष्ट्रपति लुइस कीड़ा निगलने के बाद भी हंसते रहे और उनके अपनी कीड़ा निगलने पर भी बयान दे डाला। मजाक करते हुए उन्होंने कहा, “मैं कीड़ा को खा गया, आपको यह सब रोज देखने को नहीं मिलता, देखना यह इसे सीएनएन को भेजेंगे, शुद्ध प्रोटीन।” यह कहने के बाद राष्ट्रपति लुइस जोर से हंस पड़े। महज कुछ सेकेन्डों में ही राष्ट्रपति की यह हरकत कैमरा में कैद हो गई। राष्ट्रपति लुइस ने कीड़ा को अपने मुंह में तो दबा लिया लेकिन वह उसे निगल नहीं पाए। आखिर में उन्होंने पानी पीकर अपने गले में फंसी कीड़ा को निगल लिया।

वी
वीडियो (Source: PZ Actual/ Facebook)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पीएम की लोगों से अपील- बुके की जगह क‍िताब भेंट करें, पर खुद गुलदस्‍ता देकर क‍िया रामनाथ कोविंद का स्‍वागत
2 हाथी को यूं ही नहीं कहा जाता सबसे समझदार जानवर, देखिए वीडियो
3 भूख लगी तो रोने के बजाए बच्चे ने कर दिखाया यह कारनामा, वीडियो को मिल चुके हैं 5 करोड़ से ज्यादा Views
ये पढ़ा क्या?
X