ताज़ा खबर
 

तेज रफ्तार बाइक को लहराने की कोशिश में हो गया बड़ा हादसा, देखिए वीडियो

हाईवे पर तेज रफ्तार गाड़ियो के बीच एक बाइक, रोड पर दौड़ती हुई अचानक लहराने लगी और फिर गिरकर काफी दूर तक घिसटती रही ।
कैमरे में कैद हुई हादसे की तस्वीर। (Source: Video screen shot)

अमूमन सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर हादसों के कई तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं लेकिन कुछ हादसे यूं ही नहीं वायरल हो जाते। ऐसा ही एक बड़ा सड़क हादसा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अमेरिका के कैलिफॉर्निया में यह सड़क हादसा हुआ। हाईवे पर तेज रफ्तार गाड़ियो के बीच एक बाइक, रोड पर दौड़ती हुई अचानक लहराने लगी और फिर गिरकर घिसटती हुई काफी दूर तक गई। एक बिजी हाइवे पर बाइक सवार के साथ हुए हादसे में बचने की उम्मीद न के बराबर होती है लेकिन यहां पर ऐसा नहीं हुआ।

वीडियों में देखा जा सकता है कैसे बाइक सवार एक दूसरी कार को ऑवरटेक कर रहा था। तभी, अचानक उसकी बाइक हिलने लगी और फिर गिरकर कई मीटर तक घिसटती हुई गई। राइडर ने बाइक के हिलने पर उसे काबू में लाने की कोशिश की लेकिन वह हादसा होने से नहीं रोक पाया। राइडर बाइक के साथ कई मीटर तक रोड पर घिसटता रहा। ट्रेवल एक्सपर्ट सेफ्टी के मद्देनजर बाइक पर चलते समय मोटा कपड़ा या फिर जैकेट पहनने की सलाह देते हैं ताकि हादसा होने पर कम से कम चोटें लगें लेकिन इस हादसे का शिकार हुआ शख्स कटस्लीव्स पहने हुए था। इसी के कारण राइडर को काफी चोटें भी आईं।

वीडियो (Source: Erica Bylett/YouTube)

राहत की बात यह रही कि गिरने पर राइडर किसी दूसरी कार की चपेट में आने से बच गया। एरिका बेलेट(यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करने वाली महिला) के मुताबिक हादसा होने के बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके बाद राइडर की मदद हो सकी। एरिका के मुताबिक राइडर हादसे में बुरी तरह से घायल हो गया था। उसके कंधे और हाथ बुरी तरह से छिल गए थे और उसके चेहरे पर भी काफी चोट आई। 30 जून को पोस्ट किए गए इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.