ताज़ा खबर
 

VIDEO: 15 साल की ओवर साइज लड़की ने किया ऐसा डांस, देखकर स्लिम लड़कियां भी शरमा जाएं

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक 15 साल की Lizzy Howell, जिसका वजन सामान्य से कहीं ज्यादा है। इसके बावजूद भी वह डांस करती है। इस दौरान मौके पर और भी बच्चे मौजूद है।

ओवर वेट होने के बावजूद लड़की ने किया ऐसा डांस की वायरल हुआ वीडियो। (Photo Source: Videograb/Instagram)

सोशल मीडिया साइट्स पर एक 15 साल की लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। वीडियो में प्लस साइज की लड़की मरून कलर की ड्रेस में डांस कर रही है। दरअसल हर लड़की को डांस करने का शौक होता है, लेकिन बढ़ता वजन उनके इस शौक में अचानक से अड़गा लगा देता है। जिसके चलते लोग डांस करने से बचते हैं। लेकिन 15 साल की इस लड़की के डांस ने सभी पूर्वग्रह (Stereotypes) को तोड़ दिया है। इस लड़की के जज्बे को देखकर आपको इसकी हिम्मत की दाद देने को मजबूर होना पड़ेगा।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक 15 साल की Lizzy Howell, जिसका वजन सामान्य से कहीं ज्यादा है। इसके बावजूद भी वह डांस करती है। इस दौरान मौके पर और भी बच्चे मौजूद है। वीडियो में लड़की दोनों हाथ उठाकर डांस करती है। वह लगातार पैर उठाकर लगातार घूमते हुए कई मूव्स करती हैं। वीडियो के जरिए लड़की यह बात साबित कर दिया है कि साइज कुछ भी हो लेकिन आत्मविश्वास के जरिए हर मुश्किल को पार किया जा सकता है। अपने डांस की वजह से वह सोशल मीडिया पर स्टार बन गई है। लड़की के डांस के इस वीडियो को फेसबुक और इंस्टग्राम पर पोस्ट किया गया। फेसबुक पर लड़की के इस वीडियो को अब तक 37 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि इंस्टाग्राम पर lizzy.dances की ओर से पोस्ट किए गए इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Lizzy ने डेली मेल को बताया कि उसने 5 साल की उम्र में डांस करना शुरू किया था और वह पिछले 10 सालों से प्रैक्टिस करती आ रही हैं। उन्होंने बताया कि jazz और टैप डान्सिंग डांस सीख रही है और वह हफ्ते में 4 बार डांस की ट्रेनिंग लेती है। पिछले महीने लिज्जे ने एक डांस प्रोग्राम में भाग भी लिया था। लिज्जे ने इस वीडियो को नवंबर में पोस्ट किया था, लेकिन इस हफ्ते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बड़ी संख्या में लोगों द्वारा इस वीडियो को शेयर भी किया जा रहा है। अपने वीडियो के पूरे दुनिया भर में शेयर होने पर लिज्जे ने कहा कि वो जहां रहती है यह बड़ी चीज है। उन्होंने कहा कि मेरे पोस्ट पर आई लोगों की प्रतिक्रिया में सबसे ज्यादा उस कमेंट को एन्जाय किया, जिसमें उन्हें साइज के लोगों के लिए प्रेरणादायक बताया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App