ताज़ा खबर
 

जिग्नेश मेवानी को फिल्म निर्माता का खुला चैलेंज, दिल्ली में चिपकाए ओपन डिबेट के पोस्टर

पोस्टर में जिग्नेश मेवानी को राहुल गांधी का नया पोस्टर ब्वॉय बताते हुए अर्बन नक्सल कह कर परिचय दिया गया है।

Author Updated: January 9, 2018 1:51 PM
दिल्ली में ओपन डिबेट के लिए चिपके पोस्टर।

गुजरात के वडगाम से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी को फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने राष्ट्रवाद के नाम पर ओपन डिबेट की खुली चुनौती दी है। विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली के लुटियंस जोन में जगह-जगह जिग्नेश को डिबेट के लिए ललकारते हुए पोस्टर्स चिपकवाए हैं। विवेक अग्निहोत्री ने जिग्नेश मेवानी को अर्बन नक्सल कह कर भी संबोधित किया है। आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री एक जाने-माने फिल्म निर्माता औऱ लेखक हैं। विवेक अपनी फिल्म बुद्धा इन ट्रैफिक जाम को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। विवेक एक किताब भी लिख रहे हैं जिसका नाम उन्होंने अर्बन नक्सल रखा है। कुछ समय पहले विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया में जिग्नेश मेवानी के लिए इसी शब्द का इस्तेमाल भी किया था। जिग्नेश मंगलवार को दिल्ली में युवा हुंकार रैली करने वाले थे इसी के मद्देनजर विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली के इस वीवीआईपी इलाके में पोस्टर चिपका कर उन्हे बहस के लिए चैलेंज किया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक जिग्नेश मेवानी की तरफ से विवेक अग्निहोत्री के इस चैलेंज पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

विवेक अग्निहोत्री ने जो पोस्टर चिपकवाए हैं उसपर अपनी और जिग्नेश मेवानी की तस्वीरें भी लगाई हैं। पोस्टर में जिग्नेश मेवानी को राहुल गांधी का नया पोस्टर ब्वॉय बताते हुए अर्बन नक्सल कह कर परिचय दिया गया है। विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें ओपन डिबेट के लिये चैलेंज करते हुए जगह भी बताया है। विवेक ने जिग्नेश को कॉन्स्टीट्यूशनल क्लब में आकर उनसे राष्ट्रवाद के नाम पर बहस करने को कहा है।

विवेक अग्निहोत्री आए दिन न्यूज़ चैनल्स के डिबेट में भी नजर आते रहते हैं। इन डिबेट्स में भी वह लेफ्ट विचारधारा का पुरजोर विरोध करते हुए राष्ट्रवाद का झंडा बुलंद करते दिख जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वीडियो: सपेरा सिलने लगा सांप का मुंह, पकड़ ढीली हुई तो डंसा गया, मौत
2 ‘बिटिया रानी’ के लिए सुरेश रैना ने गाया खूबसूरत गाना, गंभीर, भज्‍जी ने की तारीफ
3 Video: लाइव शो में भड़के मौलाना, बोले- चाहे योगी आ जाएं या फिर मोदी..नहीं बदलेंगे अजान का समय