ताज़ा खबर
 

अजान विवाद: विवेक अग्निहोनी का दावा- मस्जिदों में होती हैं हिंदू विरोधी बातें, टीवी डिबेट पर चला दिया वीडियो

सोनू ने ट्वीट करके मस्जिद की अजान की आवाज को लेकर सवाल खड़े किए थे उसके बाद से ही इस मामले ने तुल पकड़ लिया।

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने सोमवार को एक नया विवाद को जन्म दे दिया। सोनू ने ट्वीट करके मस्जिद की अजान की आवाज को लेकर सवाल खड़े किए। इसी मुद्दे पर कई चैनलों पर दिनभर बहस होती रही है। ऐसी ही आजतक में की एक बहस में शामिल फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने आरोप लगया कि मस्जिदों में नमाज के दौरान भड़काऊ भाषण दिए जाते हैं। इसके लिए उन्होंने बकायदा एक वीडियों भी दिखाया जिसमें उनके अनुसार भड़काऊ भाषण दिया जा रहा है। विवेक ने कहा कि मेरे पास ये रिकॉर्डिंग है कि जिसमें  मौलाना साहब बोल रहे हैं कि याकूब को जो फांसी मिली थी वो गलत थी इसलिए हिंदू नेताओं को पकड़ पकड़कर फांसी दी जानी चाहिए। इसके बाद सब लोग चिल्लातें है कि हिंदुओं को फांसी दी जानी चाहिए। जिसके बाद विवेद वो वीडियो प्ले कर देते हैं। इसके जवाब में मौलना रजा कहते हैं कि आप इसपर केस क्यों नहीं करते हैं। इसके बाद दोनों लोग आपस में भिड़ जाते हैं। विवेक सवाल करते हैं हिंदू लीडर्स को मारने की बात मस्जिद में क्यो हो रही हैं। विवेक मशहूर फिल्म निर्देशक हैं और बुद्धा इन ए ट्रेफिक जाम बना चुके हैं।

यह सारा विवाद तब शुरु हुआ कि जब सोमवार सुबह लगभग 5:30 बजे सोनू निगम ने ट्वीट किया कि मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है। सोनू ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अजान की आवाज पर हमला करते हुए लिखा कि जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उनके टाइम पर तो बिजली आती नहीं थी..फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है। सोनू यहीं नहीं रुके उन्होंने तो ये तक कह डाला कि ये सब तो सिर्फ गुंडागर्दी है। सोनू निगम के इन ट्वीट्स के बाद एक के बाद एक लोगों इसके समर्थन और विरोध में आगे आ गए।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आप बोली- द‍िल्‍ली की गंदगी के लिए बीजेपी ज‍िम्‍मेदार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BJP_जहाँ_गंदगी_वहाँ
2 राजदीप सरदेसाई ने पूछा- भव्‍य रोड शोज का खर्च कौन देता है? कर्नल ने दागा उल्‍टा सवाल- आपका चैनल भक्ति में डूब कर लाइव क्‍यों द‍िखाता है?
3 VIDEO: चीन में 4 की जगह पांच ‘पैर’ वाली गाय सुर्खियों में,, जानिए क्या इसके पीछे की वजह
IPL 2020 LIVE
X