ताज़ा खबर
 

पत्नी आरती के सामने नॉन स्ट्राइकर एंड पर रहना पसंद करते हैं विरेन्द्र सहवाग

विरेन्द्र सहवाग ने टेस्ट व वन-डे मैचों में सचिन तेंदुलकर और गौतम गंभीर के साथ भारत के लिए ओपनिंग की और भारत क्रिकेट को नई उंचाईयों पर ले गए।

Author नई दिल्ली | September 2, 2016 8:36 PM
क्रिकेटर विरेन्द्र सहवाग पत्नी आरती के साथ।

क्रिकेट के मैदान में बड़े-बड़े गेदबाजों के लिए खौफ का सबब रहे पूर्व भारतीय ओपनर विरेन्द्र सहवाग भी पत्नी के मामले में नॉन स्ट्राइकर एंड पर रहना पसंद करते हैं। सहवाग ने कहा है कि यदि उन्हें अपनी पत्नी के साथ बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरना पड़े तो वह नॉन स्ट्राइकर एंड पर रहना पसंद करेंगे।

माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर पत्नी आरती के साथ एक फोटो शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा, ‘जब पत्नी की बात हो तो आप नॉन स्ट्राकर एंड पर खड़े बैट्समैन की तरह रहें, उसे बोलने दें और आपका जब मन करे तभी बोलें।’

वर्तमान समय के महान बल्लेबाजों में शामिल सहवाग ने अपने 13 साल के क्रिकेट करियर में शायद ही किसी गेंदबाज की धुनाई न की हो। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से दुनिया की सबसे खतरनाक गेंजबाजी लाइनअप को भी धो डाला। उन्होंने टेस्ट व वन-डे मैचों में सचिन तेंदुलकर और गौतम गंभीर के साथ भारत के लिए ओपनिंग की और भारत क्रिकेट को नई उंचाईयों पर ले गए।

Read Also: मेस्सी के गोल से अर्जेंटीना ने उरुग्वे को हराया

पिछले साल अक्टूबर में अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने वाले 37 वर्षीय इस विस्फोटक बल्लेबाज ने भारत के लिए 104 टेस्ट, 251 वन-डे और 19 टी20 मैच खेले, जिसमें उन्होंने कुल 17253 रन बनाए। वे टेस्ट मैचों में भारत की तरफ से ट्रिपल सेन्चुरी बनाने वाले पहले और इकलौते बल्लेबाज हैं, वो भी दो बार। उन्होंने वन-डे मैचों में दोहरा शतक भी लगाया है। क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद सहवाग ट्विटर पर भी धूम मचा रहे हैं और अपने मजाकिया कमेंट्स से सबको गुदगुदा रहे हैं।


Top 5 News: Terrorist Attacks In Pakistan… by Jansatta

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App