ताज़ा खबर
 

Viral Tweet: इस ब्रिटिश पत्रकार ने उड़ाया रियो में भारत के प्रदर्शन का मजाक, विरेंद्र सहवाग ने दिया करारा जवाब

ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन ओलंपिक पदक जीतने पर भारत में हो रहे जश्न पर तीखा वार करते हुए कई ट्वीट किए थे।

विरेंद्र सहवाग के ट्वीट को करीब 16 हजार लोग लाइक कर चुके हैं और 13 हजार से भी ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है। (Source: Twitter)

भारत ने रियो ओलंपिक में भले ही दो पदक जीते हों मगर देश में इसके लिए जश्न का माहौल है। मगर ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन ने भारत में हो रहे इस जश्न पर तीखा वार करते हुए कई ट्वीट किए, जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने इस ब्रिटिश पत्रकार को ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती बंद हो गई।

दरअसल मॉर्गन ने ब्राजील में आयोजित किए गए रियो ओलंपिक में भारत के प्रदर्शन को लेकर कटाक्ष किया था। मॉर्गन ने अपने ट्वीट में लिखा, “121 करोड़ लोगों के देश में सिर्फ दो मेडल्स आने का जश्न मनाया जा रहा है। यह कितना शर्मनाक है?” उनका यह ट्वीट एक भारतीय यूजर के ट्वीट के रिप्लाई में आया था, जिसमें भारत में ओलिंपिक पदक विजेताओं पीवी सिंधू और साक्षी मलिक के शानदार स्वागत बात कही गई थी।

Piers Morgan tweet ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन का ट्वीट। (Source: Twitter)

उनके इस ट्वीट पर ढेर सारे कमेंट आए। चेतन भगत और सुहेल सेठ जैसे मशहूर लोगों ने भी उन्हें जवाब देने की कोशिश की। सुहेल सेठ ने लिखा, “इससे भी ज्यादा शर्मानाक तुम्हारे इंटरव्यू होते हैं।” इसके जवाब में ब्रिटिश पत्रकार ने लिखा, “कम से कम तुम्हें मेरे इंटरव्यू में आने का मौका नहीं मिलेगा, क्योंकि मैं सिर्फ फेमस लोगों का इंटरव्यू करता हूं।” मॉर्गन को सबसे करारा जवाब पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने दिया।

हमेशा धुंआधार बल्लेबाजी करने वाले सहवाग ने लिखा, “हम हर छोटी खुशी का भी मजा लेते हैं। लेकिन इंग्लैंड, जिसने क्रिकेट की शुरुआत की, वह आज तक वर्ल्ड कप नहीं जीत सका और फिर भी वर्ल्ड कप खेलता है। क्या यह शर्मनाक नहीं है?” सहवाग का यह शानदार जवाब देखते ही देखते वायरल हो गया। इसे अभी तक करीब 16 हजार लोग लाइक कर चुके हैं और 13 हजार से भी ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है।

हालांकि इस जवाब के बाद भी मॉर्गन चुप नहीं बैठे। मॉर्गन ने सहवाग को रिप्लाई करते हुए एक और ट्वीट में लिखा, “अगर केविन पीटरसन खेल रहे होते, तो इंग्लैंड वर्ल्ड कप जरूर जीतता। ठीक उसी तरह जैसे टी20 वर्ल्ड कप जीता था।” मगर विरेंद्र सहवाग ने इसका भी उन्हें जवाब दे दिया। सहवाग ने लिखा, ” केविन पीटरसन शानदार खिलाड़ी है, लेकिन वह मूल रूप से दक्षिण अफ्रीका में पैदा हुए थे, इग्लैंड में नहीं। और उनके तर्क के हिसाब से तो इंग्लैंड को 2007 का विश्व कप जीतना चाहिए था।” सहवाग का यह जवाब शायद मॉर्गन की बोलती बंद कराने के लिए काफी था।

Read Also: जेट एयरवेज में केबिन क्रू बनने गई थीं स्‍मृति ईरानी, पर्सनैलिटी अच्‍छी नहीं बताकर कर दिया गया रिजेक्‍ट

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App