ताज़ा खबर
 

सहवाग ने पत्नी की साथ वाली फोटो शेयर करके बयां की पतियों की हालत, यूजर्स से मिला ये जवाब

एक यूजर ने सहवाग के ट्वीट पर लिखा- आतंकियों और जिहादियों से लड़ाई लेने तक तो ठीक है, लेकिन क्या आप पत्नी के साथ पंगा लेने का रिस्क उठा सकते हैं।

सहवाग ने बयां की पति की हालत, एसी से की तुलना। (Photo Source: Twitter/Virender Sehwag)

पूर्व क्रिकेटर और ट्विटर किंग के रूप में पहचाने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। सहवाग अपने एक ट्वीट के कारण फिर से सुर्खियों में है। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस फोटो पर फनी कमेंट्स कर रहे हैं। सहवाग ने अपनी पत्नी के साथ की एक फोटो शेयर की। साथ ही इसमें उन्होंने पति और एसी की समानता के बारे में बताया है। अपनी बात को साबित करने के लिए उन्होंने स्पीष्टकरण भी दिया। जिसके बाद लोगों की ओर से फनी प्रतिक्रियाएं आई। सहवाग ने ट्वीट में फोटो शेयर करते हुए लिखा- “पति की हालत बिल्कुल स्प्लिट एसी (Split AC) की तरह होती है। वह बाहर कितना भी शोर क्यों न करे, लेकिन घर के अंदर आते ही ठंडा (कूल), शांत और रिमोट से नियंत्रित होता है। शांत, सुशील पति।”

एक यूजर ने सहवाग के ट्वीट पर लिखा- “आतंकियों और जिहादियों से लड़ाई लेने तक तो ठीक है, लेकिन क्या आप पत्नी के साथ पंगा लेने का रिस्क उठा सकते हैं।” एक अन्य यूजर ने सहवाग का समर्थन करते हुए लिखा- “पा जी, अगर कोई एसी कंपनी आपको अपना ब्रांड एम्बेस्डर बना दे तब ये लाइनें टीवीसी होंगी। इसी तरह के कई फनी ट्वीट्स किए गए हैं।”