ताज़ा खबर
 

प्रेयर में लॉलीपॉप चूस रहा था बच्चा, सहवाग ने VIDEO शेयर कर लिखा- इसका अलग ही जलवा है, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा, 'इस बच्चे का अलग ही जलवा है! इस हरकत को देख आपको भी खुद का बचपन याद आ जाएगा।'

sehwagबल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

अपने चुटीले व्यंग्यों और जबर्दस्त ट्विट्स के चलते लगातार सुर्खियों में रहने वाले ‘मुल्तान के सुल्तान’ और टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक रोचक वीडियो शेयर किया है। एक स्कूली बच्चे का वीडियो शेयर करने पर लोगों ने भी जबर्दस्त प्रतिक्रियाएं दीं। सहवाग ने स्कूल की प्रार्थना सभा में खड़े एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जिसमें बच्चा प्रार्थना के वक्त अपनी ही मस्ती में मस्त है। बच्चा लॉलीपॉप खा रहा है। बच्चे की मस्ती देख सहवाग खुद को रोक नहीं पाए और वीडियो ट्वीट कर दिया। यह वीडियो देख आपको भी बचपन याद आ जाएगा।

इस कैप्शन के साथ शेयर हुआ वीडियोः सहवाग ने वीडियो के साथ लिखा, ‘इस बच्चे का अलग ही जलवा है! इस हरकत को देख आपको भी खुद का बचपन याद आ जाएगा।’ वीडियो में बच्चे ने हाथ में लॉलीपॉप ले रखी है और प्रार्थना गाते हुए बीच-बीच में लॉलीपॉप खा रहा है और फिर पूरे जोश के साथ प्रार्थना गा रहा है।

Hindi News Live Hindi Samachar 22 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

लोग बोले- वीरू का बचपनः सहवाग के हैंडल पर शेयर इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए नवीन नौटियाल ने कहा- यह वीरू के बचपन का वीडियो है। अनूप कुमार नाम के एक ट्विटर यूजर ने कहा, ‘यह बिल्कुल आपके जैसा है सर, मौका देखकर चौका मार दे रहा है।’ वहीं एक यूजर ने लिखा- यह बच्चा बड़ा होकर जरूर पॉलिटिशियन बनेगा।

अपरकट से कम नहीं वीरू के ट्वीटः क्रिकेट से इतर भी सहवाग के दिलचस्प ट्वीट हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। राजनीतिक पिच पर वीरू के ट्वीट भी उनके ‘अपरकट’ शॉट से कम नहीं होते। ट्विटर पर वीरू पाकिस्तान की भी वैसे ही धुनाई करते हैं, जैसे क्रिकेट के मैदान में करते थे।

Next Stories
1 ‘रिंकिया के पापा में बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का संदेश’, दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना
2 VIDEO: CAA-NRC के विरोध में बोल रहे थे RJD सांसद अशफाक करीम, अचानक खुल गई पैंट
3 ‘शाहीन बाग वालों जरा ध्यान से इस वीडियो को देखो..’, कश्मीरी पंडितों के नरसंहार का वीडियो पोस्ट कर ट्रोल हुए BJP के संबित पात्रा
ये पढ़ा क्या?
X