ताज़ा खबर
 

रॉस टेलर की हिंदी देख वीरेंद्र सहवाग ने उनके लिए मांगा आधार कार्ड, सरकार से मिला ये जवाब

UIDAI की तरफ से इस तरह का जवाब आएगा इसकी उम्मीद तो शायद खुद सहवाग को भी नहीं होगी।

न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम इस वक्त भारत के दौरे पर है। तीन टी 20 मैचों की सीरीज़ के राजकोट में हुए दूसरे टी20 मैच के बाद रॉस टेलर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया, इस फोटो के साथ उन्होंने ऐसा कुछ लिखा कि सहवाग को लगा कि अब तो वे अपना आधार भी बनवा सकते हैं। दरअसल राजकोट में खेले गए इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने टीम इंडिया को बड़े अंतर से हराकर सीरीज़ में 1-1 की बराबरी कर ली। इस मैच के बाद रॉस टेलर ने अपना एक फोटो शेयर किया, जिसमें वे एक दर्जी की बंद दुकान के बाहर बैठे नजर आ रहे थे। इस फोटो के साथ टेलर ने लिखा, ‘वीरेंद्र सहवाग, राजकोट में मैच के बाद दर्जी (टेलर) की दुकान बंद..अगली सिलाई त्रिवेन्‍द्रम में होगी, जरूर आना।’ आपको बता दें कि सीरीज़ का आखिरी मुकाबला केरल के त्रिवेंद्रम में मंगलवार 7 नवंबर को खेला जाना है।

रॉस टेलर का यह ट्वीट काफी वायरल भी हुआ। टेलर के इस ट्वीट को देख वीरेंद्र सहवाग भी शांत नहीं रह पाए। सहवाग ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा – मैं आपसे बहुत ज्यादा प्रभावित हूं रॉस टेलर, @UIDAI, क्या इतनी अच्छी हिंदी जानने के बाद उनका आधार कार्ड बन सकता है।

वीरेंद्र सहवाग और रॉस टेलर के बीच चल रही इस मीठी नोंक-झोंक में आधार प्राधिकरण भी कूद पड़ा। UIDAI ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सहवाग को जवाब देते हुए लिखा – भाषा की कोई दिक्कत नहीं है, आपका रेसीडेंट स्टेटस क्या है, इस पर आधार कार्ड बनता है।

UIDAI की तरफ से इस तरह का जवाब आएगा इसकी उम्मीद तो शायद खुद सहवाग को भी नहीं होगी। इस जवाब को देख सहवाग ने फिर से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में सहवाग ने लिखा – कोई कितना भी मजाक कर ले, सरकार के पास ही आखिरी हंसी होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.