ताज़ा खबर
 

जीत की बधाई देते हुए वीरेंद्र सहवाग कर बैठे ये बड़ी गलती, ज्वाला गुट्टा ने ट्वीट कर सुधारा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया वेबसाइट पर काफी एक्टिव रहते हैं।
पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया वेबसाइट पर काफी एक्टिव रहते हैं। रविवार को भारतीय स्पोर्ट्स के लिए तीन बड़े इवेंट थे। पहला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल क्रिकेट मैच, दूसरा भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया हॉकी मैच और तीसरा इंडोनेशिया ओपन में किदांबी श्रीकांत का मैच। भारत को क्रिकेट में तो हार का सामना करना पड़ा, हालांकि हॉकी और बैडमिंटन में भारत जीत गया। सहवाग ने जीत के लिए पाकिस्तान और भारतीय हॉकी टीम को बधाई देने के साथ किदांबी श्रीकांत को भी विश किया। हालांकि इस दौरान वह बड़ी गलती कर बैठे।

दरअसल किदांबी श्रीकांत इंडोनेशिया ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर टूर्नामेंट जीतने वाले भारत के पहले पुरुष खिलाड़ी बने हैं। लेकिन सहवाग ने श्रीकांत को बधाई देते हुए उन्हें पहला भारतीय खिलाड़ी बता दिया। सहवाग ने ट्वीट किया, “Congratulations Kidambi Srikanth on becoming the first Indian to win the #IndonesiaOpen . Ek killa Fateh.” (इंडोनेशिया ओपन जीतना वाला पहला भारतीय खिलाड़ी बनने के लिए किदांबी श्रीकांत को बधाई। एक किला फतेह)

सहवाग के इस ट्वीट की गलती को देख बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने रिप्लाई कर गलती के बारे में बताया। ज्वाला गुट्टा ने लिखा, “पहली भारतीय सायना नेहवाल थी। किदांबी श्रीकांत इंडोनेशिया ओपन जीतने वाले पहले पुरुष भारतीय खिलाड़ी हैं।”

ज्वाला गुट्टा ने लिखा, “पहली भारतीय सायना नेहवाल थी।”

बता दें कि सायना नेहवाल महिला एकल में दो बार 2010 और 2012 में यह खिताब जीत चुकी हैं। विश्व के 22वीं वरीयता प्राप्त श्रीकांत ने रविवार को खेले गए फाइनल मैच में जापान के काजुमासा साकाई को मात देकर ऐतिहासिक सफलता हासिल की। उनकी इस जीत पर भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने उन्हें बधाई दी है और पांच लाख रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है। साथ ही उनकी इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी है।  प्रधानमंत्री ने ट्वीट में कहा, “श्रीकांत को जीत की बधाई। इंडोनेशिया ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर टूनार्मेंट में हम आपकी खिताबी जीत से बेहद खुश हैं।”

भारत की हार पर गुस्साए फैंस - कहीं तोड़ा टीवी तो कहीं जलाएं पोस्टर्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule