ताज़ा खबर
 

दाढ़ी के ‘इंश्‍योरेंस’ पर साथी क्रिकेटर्स ने खीचीं थी टांग, विराट कोहली ने यूं दिया जवाब

युजवेंद्र चहल और केएल राहुल द्वारा ट्वीट कर कोहली की टांग खिचाई की गई थी, जिस पर आखिरकार कप्तान ने जवाब दे दिया है। दरअसल, चहल ने ट्वीट कर कहा था कि वह जानते हैं कि कोहली को अपनी दाढ़ी काफी पसंद है, लेकिन वे बीमा कराएंगे ये उन्होंने नहीं सोचा था।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी दाढ़ी को लेकर काफी चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि कोहली ने अपनी दाढ़ी का बीमा करवा लिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो के वायरल होने के बाद से ही कहा जा रहा है कि कोहली ने अपनी दाढ़ी का इंश्योरेंस करवा लिया है। एक तरफ जहां भारतीय कप्तान के फैन्स इस मामले पर उनसे सवाल कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनके साथी क्रिकेटर्स ने भी दाढ़ी के इंश्योरेंस को लेकर कोहली की टांग खिचाई करनी शुरू कर दी है।

गेंदबाज युजवेंद्र चहल और बल्लेबाज केएल राहुल द्वारा ट्वीट कर कोहली की टांग खिचाई की गई थी, जिस पर आखिरकार कप्तान ने जवाब दे दिया है। दरअसल, चहल ने ट्वीट कर कहा था कि वह जानते हैं कि कोहली को अपनी दाढ़ी काफी पसंद है, लेकिन वे बीमा कराएंगे ये उन्होंने नहीं सोचा था। चहल ने लिखा, ‘मैंने अभी कोहली की दाढ़ी के बीमे के बारे में सुना। क्रिकेट के इस लीजेंड और उनकी दाढ़ी के बीच की कहानी बहुत पहले से चलते आ रही है। मैंने हमेशा से देखा कि कोहली अपनी दाढ़ी की बहुत हिफाजत करते हैं, लेकिन बीमे के बारे में उम्मीद नहीं की थी।’ वहीं राहुल ने भी ट्वीट कर कहा था कि वह यह बात जानते थे कि कोहली को अपनी दाढ़ी से बहुत प्यार है, लेकिन अब दाढ़ी के इंश्योरेंस की खबर ने उनकी थ्योरी को कन्फर्म कर दिया है। उमेश यादव ने भी ट्वीट कर कोहली की चुटकी ली थी।

क्रिकेटर्स द्वारा दाढ़ी के बीमे को लेकर की जा रही टांग खिचाई के बीच आखिरकार कोहली ने जवाब दे दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मेरी दाढ़ी को लेकर हो रही चर्चा काफी मजेदार है। अब पॉपकॉर्न टाइम आ गया है लड़कों।’

बता दें कि लीक हुए वीडियो फुटेज में विराट कोहली बाल देने के बाद एक कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर साइन करते दिखाई पड़ते हैं। इसके बाद उनकी दाढ़ी की हर साइड से कुछ तस्वीरें खींची जाती है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग यह सवाल कर रहे हैं कि क्या कोहली ने अपनी दाढ़ी का बीमा करा लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खिलाड़‍ियों की आय पर टैक्‍स? ट्विटर पर भिड़ गए पहलवान योगेश्‍वर दत्‍त और IAS अशोक खेमका
2 RSS की वकालत कर रहे संबित पात्रा को नहीं याद संघ की प्रार्थना, चार लाइन सुनाने के लिए देखना पड़ा कागज
3 कांग्रेस नेता की बात पर भड़के RSS विचारक, टीवी शो छोड़ जाने लगे
यह पढ़ा क्या?
X